मुन्ना भाई ऍम बी बी एस का हॉस्पिटल हुआ सील

0
613

अभिषेक बत्रा(गौरव)

बाज़पुर डॉक्टर को भगवान का रूप कहा जाता है लेकिन राजनैतिक गोद में बैठ कर काफी समय से अपनी दुकान चला रहे फ़र्ज़ी डॉक्टर को इतने समय बाद पकड़ कर कारवाही किये जाने को जहा सही करार दिया गया है वही इस तरह के कई और फ़र्ज़ी डॉक्टर बन कर अपनी दुकाने बखूबी चला रहे है  कांग्रेस में अच्छी पकड़ रखने वाले मुन्ना भाई बने एम् बी बी एस पर प्रशासन की नकेल।

दोराहा बाजपुर स्थित बी डी हॉस्पिटल के नाम से चल रहा  डॉ मुन्नवर के हॉस्पिटल को  एस डी एम् द्वारा पुलिस प्रशासन की मदद से किया सीज चिकित्सा अधिकारी डॉ बी के तिलारा भी रहे मौके पर मौजूद।

सूत्रो के अनुसार मुन्ना भाई बिना किसी मेडिकल डिग्री के ही इस हॉस्पिटल को चला रहा था ।ये कहा जा रहा है की इस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान कई मरीज अपनी जान से हाथ धो बैठे है।

मुन्ना भाई की कांग्रेस में अच्छी पकड़ है लेकिन प्रशासन के शिकंजे से बचना मुश्किल नजर आ रहा है।

जिलाधिकारी के आदेश पर हुई कार्यवाही पर मुन्ना भाई ने अपना बचाव करते हुए अपने आप को हॉस्पिटल का प्रबंधक बताया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments