ऎसे ही कुछ किया मुख्यमंत्री संग हिल गयी सरकार

0
454

ऎसे ही कुछ किया मुख्यमंत्री संग हिल गयी सरकार

पटियाला अपनी सुनवाई न होने से परेशान एक वयक्ति किस हद तक जा सकता है पत्नी छोड़ कर चली गयी और वो कर बैठा प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत को जान से मारने की धमकी भरा फ़ोन फिर क्या हुआ मामले को लेकर जहा पुलिस में हड़कम्प मच गया वही पुलिस ने फ़ोन करने वाले वयक्ति को गिरफ्तार कर लिया है

क्या था पूरा मामला ज़रा आप भी पड़ ले
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को लुधियाना के थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के थाना श्रीनगर में फोन कर कहा था कि वह उनके मुख्यमंत्री को बम से उड़ा देगा। उत्तराखंड पुलिस ने जांच की तो पता चला कि फोन लुधियाना के फोकल प्वाइंट इलाके से किया गया था। इसके बाद उत्तराखंड की पुलिस ने लुधियाना पुलिस से संपर्क कर सहायता मांगी थी फोन लोकेशन ट्रेस करने के बाद पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया। उसकी पहचान पौड़ी गढ़वाल के आताखोली निवासी केश्वानंद के रुप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को उत्तराखंड पुलिस के हवाले कर दिया है।

एडीसीपी 2 शैलेंद्र कुमार ने कहा कि आरोपी केश्वानंद फोकल प्वाइंट इलाके में रहता है और हीरो मैजिस्टिक ऑटो लिमिटेड में काम करता है। उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले पौड़ी स्थित आताखोली गांव में बने केश्वानंद के घर को कुछ लोगों ने आग लगा दी थी। उसके बाद उसकी पत्नी भी झगड़ा कर उसे छोड़ कर चली गई। उसकी कहीं सुनवाई भी नहीं हो रही थी। इससे वह परेशान था। इस तरह के मामले पूर्व में भी सामने आते रहे है राज्य में जब सुनवाई नहीं होती तो जनता के लोगो का इसी तरह कुछ न कुछ करने का अवसर पैदा हो जाता है अगर समय रहते इस की मदद हो जाती तो शायद इस तरह का कदम ये नहीं उठा पता

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments