त्रियुगीनारायण मंदिर में अंबानी के बेटे की शादी ये है वजह

0
296

त्रियुगीनारायण मंदिर में अंबानी के बेटे की शादी ये है वजह :Mukesh Ambani Son Akash Marriage In Triyuginarayan Temple Uttarakhand

देहरादून। उत्तराखंड का एक ऐसा मैरिज डेस्टिनेशन अगर ये देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का गवाह बनेगा तो इसका फायदा उत्तराखंड सरकार के लिए एक बड़े मैरिज डेस्टिनेशन के रूप में देश दुनिया में जगह लेता हुआ नज़र आएगा विवाह को लेकर यहाँ पर शादी किये जाने की इच्छा हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका ने जताई थी।

उत्तराखंड में शादी किये जाने की चर्चा से पहले हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका और कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की रिंग सरेमोनी इस वर्ष तीस जून 2018 को मुम्बई में हुई थी। जिसके बाद उत्तराखंड में शादी किये जाने का सुझाव उद्योगपति रसेल मेहता के पार्टनर अनिरुद्ध देशपांडे ने दिया था।

ये भी पड़े शिव का हुआ था पार्वती से विवाह http://bhadas4india.com/trijuginarayn-rudraprayag-is-being-a-witness-for-their-marraige/
उत्तराखंड में इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका की शादी उत्तराखंड में त्रियुगीनारायण मंदिर में होने की बातें सामने आ रही है उत्तराखंड से मुकेश अंबानी का हमेशा आना जाना लगा रहता है केदारनाथ धाम से लेकर उत्तराखंड में उनका यात्रा पर आना भी जारी रहता है।

ये भी पड़े शिव का हुआ था पार्वती से विवाहhttp://bhadas4india.com/trijuginarayn-rudraprayag-is-being-a-witness-for-their-marraige/

मध्य हिमालय में स्थित त्रियुगीनारायण मंदिर में उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने बड़े बेटे आकाश के विवाह की कुछ रस्म पूरी कर सकते हैं। चर्चा है कि त्रियुगी नारायण में सीमित व्यवस्थाओं को देखते हुए यहां केवल जयमाला का कार्यक्रम हो सकता है। यह बहुप्रतीक्षित विवाह दिसंबर में हो सकता है।

अखंड सौभाग्य के प्रतीक त्रियुगी नारायण के महत्व को देखते हुए अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही श्लोका ने त्रियुगीनारायण में विवाह की किसी रस्म की इच्छा जताई है। यह भी बताया जा रहा कि श्लोका के पिता उद्योगपति रसेल मेहता के पार्टनर अनिरुद्ध देशपांडे ने भी त्रियुगी नारायण में विवाह की किसी रस्म का सुझाव दिया था। चूंकि, प्रदेश सरकार त्रियुगी नारायण को वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में विकसित कर रही है तो ऐसे में इस हाईप्रोफाइल शादी की कोई रस्म इसे आगे बढ़ाने में मददगार साबित होगी। माना जा रहा कि त्रियुगी नारायण में सीमित व्यवस्थाओं को देखते हुए वहां केवल जयमाला का कार्यक्रम हो सकता है।

मुकेश अंबानी है देश के सबसे अमीर कारोबारी

The Chairman of the Reliance Industries, Mukesh Ambani has grown richer by $16.9 billion in 2018 with the net worth $40.1 billion, according to the Forbes magazine. In 2017, he was on the 33rd position in the magazine’s list with the net worth of $23.2 billion. Ambani climbed up to the 19th global rank on the Forbes’ list of 2,208 billionaires worldwide this year.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।