मुँह काला तो नहीं किया, लगोंट के कच्चे है ये जनाब

0
166

मुँह काला तो नहीं किया, लगोंट के कच्चे है ये जनाब :Muh Kala To Nahi Kiya Langot Luss This Person

मुँह काला तो नहीं किया, लगोंट के कच्चे है ये जनाब

कहते है इंसान की फितरत होती है किसी भी दूसरी महिला को देख कर उसके दिमाग में बैठा हुआ, शैतान जाग जाता है लेकिन ये जनाब तो लंगोट के कच्चे निकल गए तभी तो घर में बीवी बच्चे होने के बाद भी अपनी हवस की आग को दूसरी महिला के साथ मिटांते हुए इतने मशगूल हो गए की अब घर में मुँह दिखा पाने तक के काबिल नहीं रहे है, अपनी करतूत के बाद उनका जीना इतना बुरे दौर वाला हो गया है की अब घर की बीवी से लेकर रिश्तेदार भी उनको शक की नज़र से देख कर आँखे नीचे कर रहे है।

उत्तराखंड में वैसे तो लंगोट के कच्चे कई लोग होंगे लेकिन ये जनाब ऐसा कुछ करते हुए सामने आये है जिसके कारण इनकी लगोंट को अब घर वाली से लेकर बहार वाली भी मुँह नहीं लगा रही है ये किस्सा किसी कहानी का नहीं बल्कि उत्तराखंड के एक अफसर का है, जिसका इन दिनों अपनी बीवी से लंगोट का कच्चा होने का पता चल जाने के बाद खाना पीना भी ख़राब हो गया है।

मुँह काला तो नहीं किया, लगोंट के कच्चे है ये जनाब

सरकारी सेवा में होने के बाद सब कुछ सही चल रहा था लेकिन अचानक लंगोट के कच्चे अफसर की करतूत ने अपने के घर के शीशो को तोड़ डाला बाकि बची हुई कसर बाहरवाली कर रही है। अपनी करतूत के बाद इस पर पर्दा डाले जाने के लिए जनाब कई खबर वालो का मुँह लक्ष्मी से बंद कर चुके है लेकिन इसके बाद भी बात काफी दूर तक चली गयी है।

खबर ये भी है विभाग से लेकर बाकि जगह पर जनाब की लंगोट के किस्से इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है लंगोट के कच्चे इंसान के किस्से वैसे भी लोग काफी चटकारे लेकर करते है, लेकिन ये जनाब अपनी करतूत को लेकर अपनी लंगोट को पक्का किये जाने का कोई भी करतब नहीं दिखा पा रहे है क्योकि जनाब समय समय पर अपनी लंगोट खोल कर गुलाटी मारे जाने की हरकत से बाज नहीं आ रहे है अब देखना होगा कब जनाब का लंगोट पक्का होकर अपनी करतूत को बंद करता है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments