अश्लील विडियो : जबलपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व महापौर एन पी दुबे का video | Jabalpur Congress

0
3637

अश्लील विडियो : जबलपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व महापौर एन पी दुबे का video 

जबलपुर : जबलपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व महापौर एन पी दुबे का एक अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और इतना ही नहीं इस विडियो के वायरल होते ही कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है.

नारायण दुबे अपने ही घर के ऊपर बने कार्यालय में एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालात में थे तभी एक शख्स उनके कमरे में कैमरा लेके दाखिल हुआ और सारा मामला अपने कैमरे में कैद कर लिया. जानकारी के अनुसार उस शख्स के कमरे में पहुचते ही दुबे हड़बड़ाहट में उठ खड़े हुए और भागने का प्रयास किया.

दुबे के साथ उनके कमरे के बिस्तर पर कौन सी महिला थी इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है. वीडियो को सोशल साइट पर डालते ही कांग्रेस पार्टी के पैरों तले जमीन खिसक गयी और विडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गया. प्रदेश की कांग्रेस पार्टी पर इस विडियो से गाज गिरी है और अब दुबे पर बड़ी और कड़ी कार्यवाही की जा सकती है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments