सांसद बीसी खंडूड़ी के फ़र्ज़ी ट्विटर अकॉउंट पर दर्ज़ हुआ मुकदमा

0
130

सांसद बीसी खंडूड़ी के फ़र्ज़ी ट्विटर अकॉउंट पर दर्ज़ हुआ मुकदमा Mp BJP BC KHANDURI FAKE TWITER AC FIR
देहरादून राजनैतिक रूप से भाजपा के ईमानदार पूर्व मुख्यमंत्री सांसद बीसी खंडूड़ी के फ़र्ज़ी ट्विटर अकॉउंट मामले को लेकर राजनैतिक सरगर्मी उफान पर पहुंच गयी है बताया जा रहा है बिना जांच पड़ताल किये उनके ट्विटर अकॉउंट पर पोस्ट किये गए बयानों को लेकर उत्तराखंड की राजनीती से लेकर भाजपा में हड़कंप मच गया है उत्तराखंड में अमित शाह के दौरों के बाद अचानक इस तरह का राजनैतिक तूफान लाने के लिए जिस तरह ट्विटर अकॉउंट से वार किया गया है उसके राजनैतिक गलियारों में कई तरह के अर्थ निकाले जा रहे है बताया जा रहा है उत्तराखंड में पूर्व सीएम और सांसद बीसी खंडूड़ी अपने कार्यकाल में भी मीडिया से उतनी ही बात किया करते थे जितनी जरुरी होती थी ऐसे में उनके ट्विटर अकॉउंट पर राजनैतिक ट्वीट्स किये जाने का मामला भाजपा के बड़े नेताओं के पास पहुंच गया है। सांसद बीसी खंडूड़ी के फ़र्ज़ी ट्विटर अकॉउंट पर दर्ज़ हुआ मुकदमा रविवार सुबह पूर्व सीएम और सांसद बीसी खंडूड़ी के ट्वीट मामले में उनकी बेटी रितु खंडूड़ी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज किया। बता दें कि बीसी खंडूड़ी की बेटी रितु खंडूड़ी भाजपा की यमकेश्वर विधायक भी है।

रितु खंडूड़ी ने फर्ज़ी टिवटर अकाउंट से ट्वीट करने का लगाया आरोप पुलिस ने इस मामले पर मुकदमा दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है मीडिया में भी इस मामले को लेकर खबर काफी तेजी से प्रकशित की गयी है जिसको लेकर भी सवाल उठ रहे है बताया जा रहा है पुलिस इस मामले को लेकर कई लोगो पर कारवाही किये जाने का खाका तैयार कर रही है उत्तराखंड में इस तरह की राजनीति कभी भी अंजाम नहीं दी गयी है जिसमे इस तरह का फ़र्ज़ी ट्विटर अकॉउंट बना कर राजनैतिक नुकसान पहुचाये जाने के लिए उपयोग किया गया हो इस मामले को लेकर पुलिस जल्द उस राज से पर्दा उठाये जाने की तरफ आगे बढ़ रही है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments