कलयुग की माँ बनी हत्यारी बेटे की चाह में बेटी को मारा

0
642

   कलयुग की माँ बनी हत्यारी बेटे की चाह में बेटी को मारा  जयपुर। दुनिया में सबसे खूबसूरत रिश्ता मां और बच्चे का होता है। नौ महीनों की तकलीफ सहकर एक मां अपने बच्चे को जन्म देती है और फिर बच्चा भी अपनी मां की गोद में सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करता है।

लेकिन जरा सोचिए कैसा होगा जब एक मां ही अपने दुधमुंहे बच्चे की हत्यारन बन जाए? दिल हदला देने वाली ये घटना राजस्थान के जयपुर इलाके में रहने वाले एक करोड़पति परिवार की है जहां एक मां ने ही अपनी चार महीने की बेटी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। इस कलयुगी मां की दरिंगदी यहीं खत्म नहीं हुई, उसने इस नन्ही बच्ची के फूल से कोमल शरीर पर चाकू से 17 वार किए और फिर उसे कंबल में लपेटकर बंद पर एक एसी में फेंक दिया।

35 साल की इस आरोपी महिला ने अपनी बच्ची का मर्डर करने के बाद उसके गुम हो जाने की नौटंकी शुरू की। पूरा परिवार बच्ची को ढूढ़ने में लग गया। बाद में एसी से बच्ची की लाश को बरामद किया गया। अस्पताल ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो जल्द ही पूरा मामला सामने आ गया। दरअसल आरोपी महिला पहले से आठ साल की एक बेटी की मां है और वो इस बार हर हालत में बेटा चाहती थी। इसके लिए उसने तमाम पूजा पाठ से लेकर आईवीएफ तकनीक और सरोगेसी जैसे तमाम विकल्पों पर पानी की तरह पैसा बहाया था मगर फिर भी उसको लड़की पैदा हुई। आरोपी महिला इस बात से बहुत परेशान थी और फिर उसने अपनी नन्ही बेटी की साथ ऐसा किया जिससे मां और बच्चे का रिश्ता ही कलंकित हो गया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments