#ModiPunishesPak# पाकिस्तान पर हमले को लेकर भारत में ख़ुशी

0
536

#ModiPunishesPak# पाकिस्तान पर हमले को लेकर भारत में ख़ुशी

पाकिस्तान पर हमले को लेकर भारत में भाजपा सहित सभी राजनैतिक दलों ने देश के प्रधान मंत्री मोदी की जहा तारीफ की है वही सीमा पर सेना के हमले के बाद भारत में जश्न का माहोल कायम हो गया है। भाजपा ने पाकिस्तानी बंकरो पर भारत की कारवाही को लेकर पटाखे फोड़ कर ख़ुशी का इज़हार किया है। देश के अंदर इस कारवाही के बाद जहा कई जगह की सुरक्षा को बड़ा दिया गया है वही भारत के प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ हो रही है।

भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूद नियंत्रण रेखा पर बुधवार आधी रात को शुरू हुआ भारतीय सेना का सर्जिकल हमला आतंकवादियों के खिलाफ था, जो भारत में आतंकी हमलों की साज़िश रच रहे थे. रक्षा और विदेश मंत्रालय की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस सर्जिकल स्ट्राइक की सूचना दी गई, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान ने इसे सर्जिकल स्ट्राइक न बताते हुए सीमा पार फायरिंग बताया है।

उड़ी हमले के बाद उपजे जनआक्रोश के बीच आज भारत पाकिस्तान को दिए सबसे तरजीही राष्ट्र (एमएफएन) का दर्जा छीनने पर विचार करेगा। ऐसा करने के लिए भारत के पास दो विकल्प हैं। नई दिल्ली: उड़ी हमले के बाद उपजे जनआक्रोश के बीच गुरुवार को भारत पाकिस्तान को दिए सबसे तरजीही राष्ट्र (एमएफएन) का दर्जा छीनने पर विचार करेगा। ऐसा करने के लिए भारत के पास दो विकल्प हैं। पहला या तो वो पाकिस्तान से एमएफएन का दर्जा छीन ले, दूसरा वह विश्व व्यापार संगठन (डब्लूटीओ) में पाकिस्तान के खिलाफ शिकायत दर्ज करा सकता है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments