मोदी विजन विकास जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने की चुनौती

0
361

मोदी विजन विकास जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने की चुनौती
नई दिल्ली देश के अंदर जनता के जनादेश से मोदी का जादू अभी भी क्या बरक़रार है या फिर देश की जनता मोदी सरकार के दो सालो से कितनी संतुस्ट नज़र आती है भाजपा नेता जहां केंद्र की अपनी सरकार की तारीफ करते है वही कांग्रेस मोदी सरकार को फ्लोप शो की संज्ञा देती हुई नज़र आती है राजनैतिक रूप से जनता के बीच कही न कही अभी भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत सी विकास रुपी आशा की तरफ देश देख रहा है मोदी का लक्ष्य देश के करोड़ो लोगो का विकास किये जाने से लेकर हर वर्ग को साथ में लेकर चलने का भी लेकिन इस कदम ताल में मोदी कितना कामयाब हो पाएंगे ये कहना अभी जल्द बाज़ी होगी लेकिन मोदी की दो सालो की विकास यात्रा में अभी कोई ऐसा घोटाला सामने नहीं आ पाया है जो कही न कही मोदी के विकास यात्रा के कदमो को रोक सके केंद्र सरकार वर्तमान में गरीबो का विकास करने के साथ साथ कई तरह की नयी योजनायो पर भी काम कर रही है उत्तराखंड में मोदी के दो साल पुरे होने पर भड़ास फॉर इंडिया ने सीमांत जनपद होने के कारण भाजपा के खटीमा विधानसभा से विधायक पुष्कर सिंह धामी से बात की तो उन्होंने कहा की मोदी सरकार हर मोर्चे पर सफलता के साथ आगे बढ़ रही है और दो सालो में केंद्र की मोदी सरकार ने विकास के नए आयामों को छूने का काम किया है यही नहीं देश के अंदर से आतंकवादी वारदातों को रोकपाने में भी सफलता हासिल की है जिस के कारण भारत के लोगो का भरोसा सरकार के प्रति काफी बड़ा है उन्होंने कहा की मोदी सरकार अपना विकास का रोड मैप को लेकर आगे बढ़ रही है और दो सालो में मोदी सरकार ने जनता का विश्वास जीता है
वही राजनैतिक पंडित मानते है की मोदी को मध्यावधि समीक्षा में बहुत विश्वास नहीं है। भारी जन अपेक्षाओं के साथ आए मोदी कहते रहे हैं कि पांच साल पूरे होने पर वह हर सवाल का जवाब देंगे और पूरे देश को हक होगा कि वह हर कसौटी पर कसे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments