मोदी मिशन 2019 की तैयारी में उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ

0
102

मोदी मिशन 2019 की तैयारी में उत्तरप्रदेश के योगी आदित्यनाथ Modi missan 2019 up cm yogi adityanath मोदी मिशन 2019  की तैयारी में उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सहारनपुर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है की हमारी सरकार ने हर वर्ग को साथ में लेकर सिमित समय में राज्य के विकास का जो विजन तय किया है उस पर राज्य सरकार ईमानदारी से काम कर रही है। प्रदेश के 24 लाख लोगों को 2019 तक आवास मिलेंगे जिसके लिए राज्य सरकार ने विभागों को पात्र लोगो का चयन किये जाने के लिए कहा है वही दूसरी तरफ आवास योजना को लेकर योगी सरकार का ये कहना की 24 लाख लोगों को 2019 तक आवास दिए जायेगा इस को लेकर दूसरे राजनैतिक लोगो ने इसको मोदी के मिशन 2019 से जोड़ कर देखा जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सहारनपुर में पिछली सरकार में ग्रामीण आवास योजना एवं नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन के लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र वितरित किया। इस कार्यक्रम के दौरान ही अपनी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने अपने कम समय के कार्यकाल में ही प्रदेश का नक्शा बदलने का प्रयास किया है। सरकार बिना किसी भेदभाव व क्षेत्रवाद के विकास का काम कर रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास की योजनाओं में तुष्टीकरण नहीं होने देंगे जो भी भारतीय संविधान को मानेगा उसे योजनाओं का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में बिजली सिर्फ पांच जिला तक सीमित नहीं है। हमने इस व्यवस्था को बदला है। अब जिला मुख्यालय को 24 घंटे, तहसीलों को 20 घंटे तथा ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटे बिजली मिल रही है। हमने यह काम अंबेडकर जयंती पर 14 अप्रैल को किया था।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के 24 लाख लोगों को 2019 तक आवास मिलेंगे। बिना भेदभाव के सभी का विकास करना हमारा लक्ष्य है.। ऐसा नहीं है कि सीएम का जिला है तभी बिजली मिलेगी। हमारी सरकार किसी से भेदभाव नहीं कर रही है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments