मोदी सरकार की देश हित की नीतियां बनेगी जीत का आधारः भट्ट

0
67
मोदी सरकार की देश हित की नीतियां बनेगी जीत का आधारः भट्ट रूद्रपुर। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने आज लोकसभा क्षेत्र की कालाढुंगी विधानसभा क्षेत्र में धुंआधार प्रचार किया। इस दोरान ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभायें की गयी। प्रचार के दौरान लोगों ने भ्ज्ञाजपा प्रत्याशी भट्ट का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें जीत के लिए आश्वस्त किया।
मोदी सरकार की देश हित की नीतियां बनेगी जीत का आधारः भट्ट नुक्कड़ सभाओं में भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस के पाप का घड़ा भर चुका है। आतंकियों और देश द्रोहियों का समर्थन करने वाली कांग्रेस को इस चुनाव मंे जनता आईना दिखायेगी और एक बार फिर भाजपा को प्रचण्ड बहुमत से जिताकर पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करेगी। श्री भट्ट ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार में उत्तराखण्ड ने देश और दुनिया में अलग पहचानकायम की है। मोदी सरकार ने उत्तराखण्ड को 17 हजार करोड की आॅल वेदर रोड परियोजना की सौगात दी है यह योजना उत्तराखण्ड की भाग्य रेखा साबित होगी।
मोदी सरकार की देश हित की नीतियां बनेगी जीत का आधारः भट्ट उन्होंने कहा कि पहाड़ की महिलाओं का दर्द समझकर भाजपा ने उज्जवला योजना के अंतर्गत परिवारों को निशुल्क गैस कनेक्शन दिये। आयुष्मान योजना के तहत देश की पचास करोड आबादी को निःशुल्क ईलाज की सुविधा दी है। यह भाजपा सरकार की बड़ी सोच का ही परिणाम है। उन्होंने कहा कि पहाड़ से पलायन रोकने की दिशा में भाजपा सरकार काम कर रही है। केन्द्र सरकार ने सवर्ण आरक्ष्ज्ञण की व्यवस्था करके सामान्य वर्ग के गरीबों को भी विकास की मुख्य धारा में लाने का ऐतिहासिक कदम उठज्ञया है। श्री भट्ट ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियां स्पष्ट है।
मोदी सरकार की देश हित की नीतियां बनेगी जीत का आधारः भट्ट भाजपा के लिए देश सर्वोपरि है। एक ओर परिवार को तवज्जो देने वाली पार्टी है तो दूसरी ओर आम जनता की सेवा करने वाली पार्टी है। श्री भट्ट ने कहा किसैनिकों के जज्बे पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस देश का भला नहीं कर सकती। कांग्रेस की सोच का इसी बात से चलता है कि वह जम्मू कश्मीर में सेना को मिले विशेष्ज्ञ अध्किारों को समाप्त करने का ऐलान अपने घोषणा पत्र में कर रही है। जबकि मोदी सरकार ने सैनिकों का मनोबल हमेशा बढ़ाने का काम किया है। भाजपा सरकार ने हमेशा विकास की लकीर खींची है और सबका साथ सबका विकास के मूल उद्देश्य पर काम किया है। श्री भट्ट ने देश को मजबूत बनाने के लिए आगामी 11 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।