मोबाइल कारोबारी कुश बख्शी की हत्या वजह क्या सिर्फ मोबाईल फ़ोन था

0
103

मोबाइल कारोबारी कुश बख्शी की हत्या वजह क्या सिर्फ मोबाईल फ़ोन था:Mobile Shop Person Haldwani Murderd
हल्द्वानी कालाढूंगी रोड पर भोलानाथ गार्डन मार्ग पर तिराहे के सामने स्थित गौरी कम्युनिकेशन के संचालक व युवा कारोबारी कुश बख्शी की रिटायर्ड फौजी ने गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले पर पुलिस अभी इसकी वजह को लेकर जांच भी कर रही है मोबाइल रिपेयरिंग को लेकर विवाद के बाद सरेशाम वारदात से नगर में सनसनी मच गयी थी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था इस वारदात में एक नहीं दो परिवार आपस में टूटे है जिसके कारण उनके परिजन परेशान बताये जा रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार नैनीताल रोड पर कोहली गार्डन में रहने वाले कुश बख्शी (37) पुत्र स्व. कुलदीप बख्शी की कालाढूंगी चौराहे के पास भोलानाथ गार्डन को जाने वाले मार्ग पर गौरी कम्युनिकेशन के नाम से मोबाइल की दुकान थी। दुकान पर बागेश्वर जिले के ग्राम बोहाना कठुपड़िया छीना, थाना काफली गेट निवासी रिटायर्ड फौजी मोहन सिंह रावत पुत्र स्व. देव सिंह रावत मोबाइल रिपेयरिंग कराने पहुंचा था। मोबाइल रिपेयरिंग को लेकर मोहन व कुश में बहस हो गई। मोहन ने मोबाइल फेंककर कुश के पिता स्व. कुलदीप बख्शी की फोटो पर मारा। इससे फोटो टूट गई। इसके बाद दोनों के बीच मामूली हाथापायी हो गई। लोगों के बीच-बचाव करने पर उस समय मामला शांत हो गया।

यह भी पढ़ें http://bhadas4india.com/dehradun-call-girls-price-rate-at-gandhi-park-uttarakhand/

इसके बाद गत शाम करीब पौने आठ बजे मोहन नशे की हालत में 312 बोर की बंदूक लेकर दुकान में पहुंचा। मोहन ने दुकान में घुसते ही बंदूक कुश की गाल में सटाकर गोली चला दी। गोली लगने से कुश का चेहरा पूरा फट गया और वह काउंटर में ही जमीन पर गिर पड़ा।

इससे वहां खड़े सेल्समैन व ग्राहकों की सांसें थम गई। मोहन दूसरी गोली मारने के लिए बंदूक दोबारा लोड करने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने मोहन को जमकर पीटा। घटना का पता लगते ही पुलिस में हड़कंप मचा।

यह भी पढ़ें http://bhadas4india.com/cm-mitting-vidhansabha-wise-programcm-trivendra-singh/

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, सीओ दिनेश ढौंडियाल समेत हल्द्वानी कोतवाली, मुखानी, काठगोदाम थाना पुलिस व सीपीयू मौके पर पहुंची। आरोपित को हिरासत में लेकर काठगोदाम थाने में रखा गया था जहा से अगले दिन उसको जेल भेज दिया गया ।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments