विधायक धामी हुए नाराज़ पढ़िए क्या है उनकी नाराजगी

0
233

विधायक धामी हुए नाराज़ पढ़िए क्या है उनकी नाराजगी MLA DHAMI ANGRY VIDHANSABHA विधायक धामी हुए नाराज़ पढ़िए क्या है उनकी नाराजगीदेहरादून उत्तराखंड विधानसभा में विधायक धामी नाराज़ हो गए उनकी नाराजगी अपना सवाल सदन में नहींआने को लेकर थी यही नहीं विधानसभा सत्र में इन दिनों विपक्ष सरकार के खिलाफ हमला नहीं बोल प् रहा है विपक्ष का काम सत्ता पक्ष के कुछ विधायक करते दिख रहे है यही वजह है विधानसभा सत्र में सरकार को नेशनल हाईवे मामले पर विरोध किये जाने के बाद से विपक्ष सरकार को अभी तक किसी भी दूसरे मुद्दे पर घेर नहीं पाया है उत्तराखंड विधानसभा में इन दिनों सरकार का बजट सत्र चल रहा है।

देहरादून में आयोजित इस बजट सत्र को लेकर विपक्ष का सरकार के खिलाफ हमला न किया जाना कई तरह की बातो की तरफ इशारा कर रहा है पूरा विपक्ष एक जुट नज़र नहीं आ रहा जिस के कारण सरकार आराम से अपना सरकारी काम निपटा रही है वही कांग्रेस के धारचूला से विधायक हरीश धामी विधानसभा में अपने सवाल से नाराज़ होकर सदन से बहार आ गए उनका कहना था की सरकार और विपक्ष उनके किसी भी सवाल पर कोई कारवाही या जवाब नहीं दे रहा धामी की नाराजगी नेता प्रतिपक्ष इंद्रा हरदेश से भी खुल कर नज़र आयी है जो साबित कर रही है की विपक्ष आपस में एक जुट नहीं है।

हरीश धामी ने आज विधानसभा में अपना नियम 58 में सवाल लगाया था लेकिन उसको विधानसभा अध्यक्ष ने स्वीकार नहीं किया जिस को लेकर उनकी पैरवी नेता प्रतिपक्ष इंद्रा भी नहीं कर रही थी यही उनकी नाराज़गी का कारण बनी और विधायक धामी नाराज़ होकर सदन से चले गए उनको मानाने के लिए विधायक करन मेहरा सदन के बहार आये लेकिन धामी नहीं आये।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments