#मिशन 2017 #भाजपा ने रुड़की में 105 बार जपी हरीश रावत की माला

0
915

#मिशन 2017 #भाजपा ने रुड़की में 105 बार जपी हरीश रावत की माला                                         देहरादून मुख्यमंत्री के प्रवक्ता/मीडिया सलाहकार सुरेन्द्र कुमार ने भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में 105 बार मुख्यमंत्री हरीश रावत का नाम जपने पर परिहास करते हुए कहा कि यह साबित हो गया है, कि भाजपा के पास मुख्यमंत्री श्री रावत की आलोचना करने के अलावा और कोई विकास का एजेण्डा नही बचा है। 02 दिवसीय बैठक में मुख्यमंत्री श्री रावत का नाम 105 बार लिया जाना यह साबित भी करता है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में सत्ता में काबिज भाजपा सरकार के पास उत्तराखण्ड को देने के लिए कुछ भी नही है। प्रदेश में एक मात्र विपक्षी पार्टी के पास कोई विकास का एजेण्डा न होना,, कोई वैकल्पिक नीति कार्यक्रम का अभाव होना इससे स्पष्ट है कि भाजपा के पास राज्य को देने के लिए कुछ भी नही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री रावत स्पष्ट कर चुके है कि भाजपा यदि चाहे तो सभी मुख्यमंत्रियों की सम्पत्ति व उनमें लगे आरोपों की न्यायिक जांच करायी जा सकती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री रावत यह स्पष्ट कर चुके है कि वे अपनी सम्पत्ति की अदला-बदली भाजपा के 04 पूर्व मुख्यमंत्रियों के साथ करने को तैयार है। यदि अपने को फकीर कहने वाले पूर्व केन्द्रीय मंत्री भी समपत्ति की अदला-बदली करने को तैयार हो तो वह उसके लिये भी तैयार है। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में 27 लाख रूपये की चोरी से भी यह साबित हुआ है कि वह पैसा शराब सिंडिकेट के यहां से आया था। उन पैसो का जबाव आज तक भाजपा नेता नही दे पाए है।

श्री कुमार ने कहा कि अपने पुराने पापो को छुपाने के लिए भाजपा द्वारा दुष्प्रचार का सहारा लिया जा रहा है। जब राष्ट्रीय एजेन्सियां अपनी सर्वे रिपोर्ट में राज्य को आगे बढ़ते हुए राज्य के रूप में देख रही हो, 1000 सड़को पर काम शुरू हो गया हो, महिला सशक्तिकरण के लिए व रोजगार के लिए एक दर्जन से अधिक योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा हो, 7 लाख से अधिक लोग विभिन्न प्रकार की पेंशन से लाभान्वित हो रहे हो, गांव-गरीब का बजट भाजपा के कैद से मुक्त हुआ हो ऐसे में एक राष्ट्रीय पार्टी का दावा करने वाली भाजपा अपनी आंख, कान और मस्तिष्क के दरवाजे बंद कर मात्र दुष्प्रचार के बल पर चुनाव जीतना चाहती है।

श्री कुमार ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनके पास अपने आरोपों के समर्थन के साक्ष्य या तथ्य हो, तो सामने लेकर आए। उन्होंने कहा कि जो आरोप हमारे द्वारा लगाए गए है, उनके साक्ष्य उनके पास मौजूद है। भाजपा के मित्र जब चाहेंगे उनके सम्मुख वह सारे साक्ष्य प्रस्तुत कर दिये जायेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments