गोली से उड़ाते हुए मौत का वीडियो वायरल

0
472

हल्द्वानी में एक खनन कारोबारी ने अपने को गोली से उड़ा कर मौत को गले लगा लिया है खबर का पता चलते ही कई कारोबारी मोके पर पहुंचे है इसके आलावा पुलिस भी पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है हल्द्वानी में खनन कारोबारी चंचल सिंह राठौर ने अपने घर में ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

 

यही नहीं अपनी मौत को सीसीटीवी में खुद को गोली मारते दिखाई देने के बाद खनन व्यवसाई का एक वीडियो भी पुलिस को मिला है जिसमे उसके द्वारा अपने को गोली मारते हुए नज़र आ रहा है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कारोबारी आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है लेकिन अपने घर पर सीसीटीवी लगाए जाने के बाद उसने ये कदम क्यों उठाया उसको लेकर भी पुलिस अभी जांच कर रही है।

मृतक चंचल के छोटे भाई शेखर ने बताया कि बड़ा भाई पिछले कई दिनों से डरा-सहमा रहता था। वो अक्सर कहता था कि कोई उसे मार देगा, जिसके चलते पांच दिन पहले घर में कैमरे भी लगाए गए। आज सुबह मेन रोड पर मोबाइल रिचार्ज की दुकान चलाने वाले पंकज से भी उसने यही बात दोहराई। ठीक 12 बजे घर के आंगन में उसने खुद को गोली मार ली।

कारोबारी ने अपनी लाइसेंसी बन्दूक से ही मारी खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिए जाने से आस पास में सनसनी मच गई गोली की आवाज़ सुनाई देने के बाद कई लोगो का ताँता कारोबारी के घर पर लग गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जाँच में जुटी है इसके आलावा जिस हथियार से गोली चलायी गई है उसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है हल्द्वानी के मंडी चौकी क्षेत्र की घटना की जानकारी मिल जाने के बाद कई पुलिस के अफसर भी मोके पर पहुंचे है। वारदात को लेकर घर में कोहराम मचा हुआ है लेकिन अपनी मौत के कदम कारोबारी ने किस वजह से उठाया है इसको लेकर पुलिस की जांच जारी है पुलिस ने लाश का पंचनामा भऱ उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।