मंडी समिति अध्यक्षों की ऐसे निकाली हवा कार्यभार ग्रहण करने पहुंचे नेताओं को लोटाया बैरिंग

0
265

मंडी समिति अध्यक्षों की ऐसे निकाली हवा कार्यभार ग्रहण करने पहुंचे नेताओं को लोटाया बैरिंग Mandi samiti not charge
गदरपुर मंडी समिति के पदों पर कोर्ट से बहाल हुए कांग्रेसी नेताओं को मंडी समिति ने बैरिंग लोटा दिया है जनपद उधमसिंहनगर के गदरपुर मंडी समिति अध्यक्ष और उपाध्यक्ष गदरपुर मंडी समिति में जोर शोर से कार्यभार ग्रहण करने तो पहुंचे लेकिन उनको वहाँ से बेरिंग लोटा दिया गया
उत्तराखंड की पूर्व हरीश रावत की कांग्रेस सरकार में गदरपुर के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जो वर्तमान में कांग्रेस जिला बाजपुर के जिला संयोजक के पद पर है उन्हें पूर्व सरकार द्वारा गदरपुर मंडी समिति का अध्यक्ष बनाया गया था ।
पूर्ण बहुमत से प्रदेश में आई भाजपा सरकार के बाद मंडी समिति अध्यक्ष को अपना कार्यभार छोड़ना पड़ा जिस पर पूर्व सरकार के समस्त मंडी समिति अध्यक्ष उच्च न्यायालय पहुचे जहा से उच्च न्यायालय द्वारा समस्त मंडी समिति अध्यक्षो को फिर से बहाल किया गया ।
आज अपने समर्थकों के साथ गदरपुर मंडी समिति के अध्यक्ष पद का चार्ज लेने पहुचे प्रीत ग्रोवर को निराश होकर लौटना पड़ा जब मंडी समिति सचिव कैलाश चंद शर्मा ने उन्हें चार्ज देने से साफ इंकार कर दिया । जहाँ एक ओर जोरदार नारेबाजी कर मंडी समिति का चार्ज लेने पहुचे प्रीत ग्रोवर को मंडी सचिव द्वारा यह कहकर कार्यभार नही दिया गया कि अभी तक मंडी समिति में चार्ज लेने के लिए उनके पास किसी भी प्रकार का कोई भी शासनादेश नही आया है और बिना किसी शासनादेश के वह किसी को भी कार्यभार पर बहाल नही करेंगे ।
मंडी समिति सचिव कैलाश चंद शर्मा कहा गया कि शासनादेश के बाद ही इस विषय मे कार्यवाही की जाएगी। वही प्रीत ग्रोवर ने भड़ास फॉर इंडिया द्वारा कहा गया कि भाजपा की सरकार में उच्च न्यायालय के आये आदेश का भी पालन नही किया जा रहा । उच्च न्यायालय के आदेश आने के बाद बहाल हुए समस्त मंडी समिति अध्यक्षो ने आज अपना अपना कार्यभार सम्भालना था । जिस पर मंडी समिति सचिव मोन रहे व शासनादेश के निर्णय व आदेश का इंतजार करने को कहा।
मंडी समिति सचिव से निराशा प्राप्त कर प्रीत ग्रोवर अपने समर्थकों के साथ जिले में चले गए थे वहाँ क्या फैसला हो पाया है इस को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं मिल पाया है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments