ममता बनर्जी ने दी एटीएम की नई परिभाषा, ‘आएगा तब मिलेगा’

0
366

ममता बनर्जी ने दी एटीएम की नई परिभाषा, ‘आएगा तब मिलेगा’

नई दिल्ली, नोटबंदी के मामले में जमकर सियासत जारी है। टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एटीएम की नई परिभाषा रच डाली। ममता ने कहा कि एटीएम का मतलब अब “आल टाईम मनी” नहीं बल्कि “आएगा तब मिलेगा” हो गया है।
राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने के बाद उन्होंने कहा कि टीएमसी लोकसभा में नोटबंदी मामले में स्थगन प्रस्ताव लाएगी। ममता बनर्जी ने कहा कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी वित्त मंत्री रह चुके हैं और उन्हें देश की स्थिति अच्छी तरह से पता है। वो इसपर उपयुक्त कार्रवाई करेंगे।
बुधवार को टीएमसी समेत कई विरोधी पार्टियों ने नोटबंदी के फैसले के खिलाफ राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाला। मार्च के बाद विरोधी दलों के नेताओं ने राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में नेताओं ने राष्ट्रपति से केंद्र सरकार से बात करने की अपील की। जिससे देश में हालात सामान्य बनाए जाए। मार्च में टीएमसी, एनडीए के सहयोगी दल शिव सेना, नेशनल कॉन्फ्रेंस और आम आदमी पार्टी समेत कई दलों के नेता मौजूद रहे। इस मार्च में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल नहीं हुए, हालांकि आप के सांसद भगवंत मान ने इसमें शिरकत की। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने इस मार्च की अगुवाई की। मार्च के दौरान आप के सांसद भगवत मान ने कहा कि मोदी जी को विजय माल्या को देश वापस लेकर आना चाहिए। जनता का पैसा तो उन्होंने लूटा है। उन्होंने कहा कि माल्या विदेश में हैं और गरीब लाईनों में लगे हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments