मालिकाना हक़ को लेकर आभार रैली करेगी कांग्रेस

0
410

देहरादून महानगर कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने बताया कि महानगर कांग्रेस मलिन बस्तियों के मालिकाना हक दिए जाने पर आभार रैली आयोजित करेगी।जिसमे मुख्यमंत्री हरीश रावत एवम् प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपध्याय जी शिरकत करेंगे।उन्होंने मलिन बस्तियों के मालिकाना हक दिए जाने के लिए मुख्यमंत्री जी एवम् प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपध्याय जी का आभार व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि मलिन बस्तियों को मालिकाना हक दिए जाने से मलिन बस्तियों में रहने वाले गरीब तबके के लोगो को फायदा मिलेगा।मुख्यमंत्री एवम् कांग्रेस हमेशा से ही  गरीबो के हितेषी रहे है।जिस के लिए वे बधाई के पात्र है।महानगर कांग्रेस उनका आभार ब्यक्त

करती है।इस अवसर पर महानगर महासचिव महेश जोशी,कैंट ब्लॉक के अध्यक्ष विपुल नोटियाल,त्रिलोक सिंह सजवाण,जाखण के ब्लॉक अध्यक्ष् दीप चौहान,संजय उनियाल,राजेश चमोली,गौतम डोगरा,मन्जू त्रिपाठी आदि उपस्थित थे।


Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments