हिमाचल के कुल्लू रोहतांग में हुई दर्दनाक दुर्घटना

0
357

देहरादून: हिमाचल के जिला कुल्लू में रोहतांग पास बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। मिल रही जानकारी के अनुसार रोहतांग के समीप राहनीनाला में एक स्कार्पियो के खाई में गिरने से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में मरने वाले 3 पुरुष, 5 महिलाएं और 3 बच्चे सवार थे। हादसे के समय सभी कुल्लू से पांगी की ओर जा रहे थे। मृतक पांगी निवासी 2 परिवारों के सदस्य बताए जा रहे हैं।

हादसा देर रात का बताया जा रहा है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है। यह हादसा कैसे हुआ इसका पता अभी नहीं चल पाया है। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना है।

हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। शव नाले में क्षत-विक्षत हालत में यहां-वहां बिखरे हुए मिले। हादसे में मरने वालों में कुल्लू में तैनात विजिलेंस अधिकारी की पत्नी और बच्चा भी बताया जा रहा है।

हादसे में कार चालक की मौत हो गई। फिलहाल, बचाव अभियान जारी है। गहरे नाले से शवों को सड़क तक पहुंचाना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री भी मौके पर मौजूद है। हादसे की खबर से क्षेत्र में काफी डर का आलम छाया हुआ है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।