मधुबन अकादमी की वार्षिक खेल प्रतियोगिताओं का समापन

0
268

मधुबन अकादमी की वार्षिक खेल प्रतियोगिताओं का समापन

देहरादून एकेडमी ऑफ हॉस्पिटेलिटी मैनेजमेंट एंड रिसर्च (महार) की संपन्न हुई वार्शिक खेल प्रतियोगिता में प्रथम वर्श की टीम ने उत्कृश्ट प्रदर्षन करते हुए ओवर ऑल चैम्पियनषिप पर कब्जा जमाया। खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत दौड़, टेबल टेनिल, बैडमिंटन, क्रिकेट, फुटबाल आदि प्रतियोगिताओं में महार के डिग्री एवं डिप्लोमा कोर्स के विद्यार्थियों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। यह जानकारी देते हुए महार के खेल संयोजक श्री संदीप पांथरी ने बताया कि सौ मीटर दौड़ बालक वर्ग में अभिशेक मंमगाई ने पहला, मनोज सिंह ने दूसरा, आषीश दोरजे ने तीसरा इसी के बालिका वर्ग में मंजू चंद ने पहला, भीम कुमारी ने दूसरा, सुमन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। रिले रेस में अजीत,अभिशेक,जितेंद्र,मनोज की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि टेबल टेनिस में ऋशभ कुमार ने आकाष थापा को पराजित कर पहला स्थान प्राप्त किया। श्री पांथरी ने बताया कि बैडमिंटन बालक वर्ग में ऋशभ कुमार ने पहला, आकाष थापा ने दूसरा स्थान तथा षिखर बलूनी ने तीसरा स्थान प्राप्त करने में सफलता हासिल की। बैडमिंटन बालिका वर्ग में भीम कुमारी प्रथम, पूजा थापा द्वितीय एवं सुमन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि फुटबाल के फाइनल मुकाबले में डिप्लोमा प्रथम वर्श की टीम ने बेहतर प्रदर्षन करते हुए 4-3 से डिग्री प्रथम वर्श की टीम को पराजित कर जीत दर्ज की। क्रिकेट फाइनल में ड्रिग्री प्रथम वर्श की टीम ने रोचक मुकाबले में डिप्लोमा प्रथम वर्श को 18 रनों से हरा कर प्रतियोगिता में वर्चस्व कायम किया।
इस अवसर पर महार के निदेषक श्री हेमंत कोचर, मानव कोचर, प्रधानाचार्य श्री सूरज कुमार, उप प्रधानाचार्य सुश्री सीमा कपूर, खेल संयोजक श्री संदीप पांथरी, श्री महताब अली, श्री सतीश थापा, श्री केके षर्मा, श्री दीपचंद, श्री रमेष भण्डारी आदि उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments