लव स्टोरी का दा एंड फिर थाने पहुंची हत्यारी

0
133

लव स्टोरी का दा एंड फिर थाने पहुंची हत्यारी उत्तराखंड में एक पत्नी ने अपने पति की हत्या इस वजह से कर दी जिसको जानकार आप भी हैरान हो जायेगे अवैध सम्बन्ध का दवाब महिला पर इतना अधिक हुआ उसने अपने उसी पति को मौत की नीँद सुलाए जाने के लिए अपने प्यार का खून कर दिया इस प्यार की लव कहानी का अंजाम इस तरह होगा किसी ने सोचा भी नहीं था लेकिन जब इसकी हकीकत से पर्दा उठा तो हार कोई हक्का बक्का रह गया देहरादून में रविवार की रात में एक महिला, जो अपना नाम सलमा पत्नी गय्यूर खान निवासी म0न0 93 श्रीदेव सुमननगर चोरखाला, देहरादून बता रही थी,महिला ने चौकी इन्दिरानगर पर आकर बताया कि उसके द्वारा चाकू से गला रेतकर स्वयं के तलाकशुदा पति गय्यूर की हत्या कर दी गई है।

ये खबर भी पढ़े :हरीश रावत का राजनैतिक ऊठ मोदी का चक्रव्यूह

लव स्टोरी का दा एंड फिर थाने पहुंची हत्यारी इस सूचना पर थाना बसंत विहार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो म0न0 93 श्रीदेव सुमननगर, देहरादून में मृतक गय्यूर पुत्र बुन्दू निवासी पुरकाजी, मुजफ्फरनगर, उ0प्र0 हाल निवासी म0न0 93 श्रीदेव सुमननगर देहरादून का शव बिस्तर पर खून से लतपथ पडा था, शव के हाथ- पैर तथा मुंह टेप से बंधे हुये थे तथा कमरे में काफी खून पडा था । हत्या करने वाली महिला सलमा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लव स्टोरी का दा एंड फिर थाने पहुंची हत्यारी  पूछताछ मे अभियुक्ता सलमा द्वारा बताया कि वर्ष 2017 मे गय्यूर के साथ उसकी लव मैरिज हुयी थी, शादी के कुछ दिन बाद गय्यूर ने कहा कि हमारी शादी से घरवाले खुश नही है जिस कारण गय्यूर को उसके परिवालो ने घर से बेदखल कर दिया था । गय्यूर ने कहा था कि यदि मै उसे परिवार की नजर में तलाक दे दूंगा तो वे उसको पुनः अपना लेंगे । इस पर दोनो का तलाक हो गया किन्तु दोनो श्रीदेव सुमननगर में किराये के कमरे पर रहते थे । गय्यूर द्वारा सलमा पर अवैध सम्बन्ध बनाने के लिये शारीरिक व मानसिक रूप से दबाव बनाता था ।

लव स्टोरी का दा एंड फिर थाने पहुंची हत्यारी  गय्यूर के लगातार दबाव बनाने के कारण सलमा शारीरिक व मानसिक दबाब में आ गई थी, जिस कारण दिनांक 07-08/04/2019 की रात्री को सलमा ने घर में रखी शराब की छोटी बोतल में नशे की 7-8 गोलियो का चूर्ण मिला दिया था, जिसे पीकर गय्यूर बेहोश हो गया था, सलमा ने गय्यूर के मुंह, हाथ व पैर को टेप से बांधकर घर में रखे चाकू से उसका गला रेतकर हत्या कर दी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।