प्रेमिका ने बच्चे को दिया जन्म प्रेमी शादी से मुकरा

0
781

  प्रेमिका ने बच्चे को दिया जन्म प्रेमी शादी से मुकरा                 

love sex dhokha police baby cmapwat

 चम्पावत उत्तराखंड के पहाड़ी जनपद में लगातार युवतियों को प्रेम के जाल में फसा कर उनका शोषण किया जा रहा है राज्य में इस तरह के कई मामले पुलिस की चोखट से लेकर क़ानूनी चोखट पर न्याय का इंतज़ार कर रहे है ताज़ा मामला एक बच्चे को जन्म देने के बाद मुकरे प्रेमी से जुड़ा हुआ है शादी के बाद पति से अलग होकर मायके में रह रही महिला से एक युवक ने दोस्ती की। फिर शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। जब महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया तो आरोपी ने अपनाने से इंकार कर दिया। महिला अब इंसाफ मांग रही है।
यह सनसनीखेज मामला उत्तराखंड के चंपावत जनपद का है। नगर की एक युवती का पिछले साल उप्र के बरेली में विवाह हुआ था। कुछ माह बाद महिला अपने पति से अलग होकर मायके आ गई।

इस दौरान मायके के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर महिला का यौन शोषण किया। पिछले महिने महिला ने एक संतान को जन्म दिया। तब जिला अस्पताल में खासा हंगामा हुआ था।

महिला का कहना था कि प्रेमी पहले शादी को तैयार होगा तब वह प्रसव कराएगी। तब पुलिस ने बीच बचाव कर मामला निपटा दिया था। बाद में युवक ने महिला और उसकी संतान को अपनाने से इनकार कर दिया।

कोतवाल एचएस फिरमाल ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी नगर पालिका के ड्राइवर मनोज कुमार के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व 366 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments