LOVE PROPOSE THEN MURDER her Boyfriend

0
147

LOVE PROPOSE THEN MURDER her Boyfriend : खूबसूरत सूरत के पीछे कातिल चेहरा कभी देखा है क्या
उसकी उम्र के साथ उसका मासूम चेहरा देख कर यकीन नहीं कर सकते की वो हत्या को अंजाम देकर अपनी मासूम खूबसूरत सूरत के पीछे कातिल चेहरा भी छिपा रही होगी लेकिन जब हकीकत सामने आयी तो उसका वो राज भी पुलिस के सामने खुल गया जिसका उसको कोई मलाल नहीं विदेशी धरती से आयी इस खबर को सुन कर आप भी उसकी सूरत देख कर अंदाज़ा नहीं लगा सकते वो कातिल भी हो सकती है इसकी वजह क्या रही ये अभी पुलिस जांच में सामने आएगी अर्जेंटीना में एक टीनेजर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को गोली मार दी। पहले उसने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने प्यार का इजहार किया। इसके बाद अपने पिता की गन से उस पर दो फायर किया, जिसमें उसकी मौत हो गई। इन दोनों का पिछले पांच साल से अफेयर था, जो बीते साल दिसंबर में टूट गया था। टीनेजर ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है।

घटना कैपिटल ब्यूनस आयर्स के 230 किमी दूर गुआलेगुआछू की है, जहां शहर के बाहरी इलाके में 19 साल की नाहिर गलरजा ने इस घटना को अंजाम दिया।  नाहिर ने अपने पिता की गन से पांच साल पुराने ब्वॉयफ्रेंड फर्नांडो को एक के बाद एक दो बार गोली मारी। इसके बाद फर्नांडो की वहीं मौत हो गई। इसके बाद उसने फर्नांडो के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और फर्नांडो का एक फोटो पोस्ट किया और उस पर कैप्शन में लिखा, ‘फाइव ईयर्स टूगेदर’। इसके बाद उसने पोस्ट में लिखा, ”लड़ाई-झगड़े के बीच भी हमारा प्यार हमेशा वैसा ही रहा। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा मेरी एंजल।”

इस घटना को अंजाम देने के बाद उसने किसी को कुछ भी नहीं बताया और पिता की गन लाकर वापस अपनी जगह पर रख दी।  इन्वेस्टिगेशन में पुलिस को कुछ सबूत हाथ लगे और गन की गोली मिली। इसमें शक की सुई उसके पिता की तरफ थी, तो उसने नाहिर ने अपना जुर्म कबूला।  उसने प्रॉसीक्यूटर को बताया कि कैसे उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड का मर्डर किया और घर सुबह 6 बजे अपने घर लौटकर आई।  जुर्म कबूलने के बाद नाहिर को जांच के लिए साइकाइट्रिक हॉस्पिटल भेजा गया। हालांकि, इसमें वो किसी भी मेन्टल या साइकोलॉजिक परेशानी की शिकार नहीं पाई गई। इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, नाहिर सेंट्रो रीजनल गुआलेगुआछू यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments