कबीले का सरदार लवबाइट का लॉलीपॉप

1
149

देहरादून कबीले के सरदार की दावत पार्टी के बाद उसके दूसरे पार्ट में लव बाइट को लेकर चर्चा सामने आ रही हैकबीले का सरदार लवबाइट का लॉलीपॉप खबर में चर्चा का बाजार गर्म होने के बाद कबीले का सरदार जाड़े में काँप रहा है पिछले लम्बे समय से कबीले का सरदार अपनी हर हसरत को पूरा किये जाने के लिए अपने कबीले को मजबूत किये जाने के लिए इन दिनों नयी कसरत में जुटा हुआ है।

कबीले के सरदार की ये कोई नई कहानी नहीं है जब उसका ये रूप सामने आया है पहले भी वो अपनी कई ऐसे हरकतों की वजह से अपने कबीले में चर्चा का विषय बन चूका है लेकिन अब उसकी लव बाइट को लेकर कबीले के सरदार की चर्चा तेज हो रही है सरदार की लवबाइट चर्चा में आने के बाद उसके घर में हलचल भी देखी जा रही है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कबीले के सरदार की अपनी विफलता के पीछे उसकी अपनी कहानी हर बार उसका तिलस्म तोडा देती है उसकी लव बाइट की जानकारी कबीले के हर शख्स को पता चल जाने के बाद अब कबीले के सरदार में अलग तरह की हलचल नज़र आ रही है कुछ लोगो से किनारा किये जाने की जानकारी भी मिल रही है बताया जा रहा है कबीले के सरदार के कई राज एक ऐसे तोते के पास मौजूद है जो आने वाले समय में उनको उजागर किये जाने का मन बना रहा है लेकिन इसकी भनक कबीले के सरदार को लग जाने के बाद अब सरदार उसकी हर गतिविधि पर नज़र रख रहा है जिसके कारण कबीले का ये वयक्ति अब अपना नया ठिकाना तलाश रहा है।

ये खबर भी पढ़े: कबीले के सरदार का दावत पार्टी

देखा जाना होगा की आगे कबीले का सरदार अपनी लव बाइट को कैसे बचा पाने में कामयाब रहता है क्योकि कबीले के सरदार की ये कोई पहली लव बाइट नहीं है कबीले का सरदार अपनी दूसरी लव बाइट का इस्तमाल कर तो चूका है लेकिन उसका भेद अब जल्द खुलासे होने के खतरे को भाप भी रहा है जिसके कारण दूसरी लव बाइट से किनारा किया जाना भी कई तरह की चर्चाओं को जन्म दे रहा है बताया जा रहा है कबीले में कई ऐसे लोग भी मौजूद है जो अपने कबीले के आलावा अपना मतलब सीधा किये जाने में अधिक ऊर्जा लगाते है यही वजह है जो भी इस कबीले में जुड़े है वो कबीले की जगह अपना काम अधिक निकाल रहे है ऐसे में कबीले के सरदार पर आने वाले दिनों में भरोसा भी कम होता नज़र आ रहा है।


कबीले के सरदार को लेकर भड़ास फॉर इंडिया में ये दूसरा पार्ट आपके सामने रखा गया है पहले पार्ट में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद इसको लगातर पाठको तक पहुंचाया जा रहा है अगर आपकी पास भी कबीले के सरदार की कोई जानकारी हो तो आप हमें मेल के माध्यम से बता सकते है हम आपके नाम को पूरी तरफ गोपनीय रखे जाने का भरोसाः देते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।