Loksabha Election 2019:Rahul Gandhi To Sound Poll Beagle without Candidate In Uttarakhand

0
66

Loksabha Election 2019 Rahul Gandhi To Sound Poll Beagle without Candidate In Uttarakhand देहरादून लोकसभा चुनाव 2019 का चुनावी शंखनाद करने उत्तराखंड आ रहे कांग्रेस के राहुल गाँधी अपनी चुनावी सभा का बिगुल फूकेंगे लेकिन उत्तराखंड में कांग्रेस का कोई भी उम्मीदवार राहुल गाँधी की रैली में नज़र नहीं आएगा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने राहुल गाँधी की देहरादून में 16 मार्च आयोजित होने वाली रैली को लेकर कहा की कांग्रेस उत्तराखंड लोकसभा चुनाव में जल्द अपने उम्मीदवार घोषित कर देगी।

Loksabha Election 2019 Rahul Gandhi To Sound Poll Beagle without Candidate In Uttarakhand लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने उत्तराखंड आ रहे कांग्रेस के राहुल गाँधी अपनी रैली में देहरादून के परेड ग्राउंड में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे लेकिन चुनावी सभा तक कांग्रेस उत्तराखंड में अपने लोकसभा उम्मीदवार तय नहीं कर पाएगी बकौल प्रीतम सिंह का ये कहना रैली के बाद कांग्रेस अपने उम्मीदवार तय कर चुनावी समर में जीत दर्ज़ किये जाने के लिए कांग्रेस जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़े : नरेंद्र मोदी ऐसे करेंगे जमीन खो चुके नेताओं को क्लीन बोल्ड

Loksabha Election 2019 Rahul Gandhi To Sound Poll Beagle without Candidate In Uttarakhand कांग्रेस प्रदेश के सहप्रभारी राजेश धर्माणी भी देहरादून पहुंच गए हैं। राहुल की रैली तक वह देहरादून में ही डेरा डाले रहेंगे। प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह बुधवार को देहरादून पहुंच रहे हैं। वह भी अब राहुल की रैली तक देहरादून में ही रहेंगे। कांग्रेस ने राहुल की रैली ऐतिहासिक होने का दावा किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने परेड ग्राउंड मैदान का जायजा भी लिया।

Loksabha Election 2019 Rahul Gandhi To Sound Poll Beagle without Candidate In Uttarakhand लोकसभा चुनाव 2019 के लिए उत्तराखंड में कांग्रेस का मुकाबला सत्ताधारी बीजेपी से है बीजेपी अपने सिटिंग सांसद को टिकट देने जा रही है इसके बाद कांग्रेस अभी तक अपने उम्मीद वार को लेकर उलझन में दिखाई दे रही है अल्मोड़ा लोकसभा सीट पर कांग्रेस के पास उम्मीदवार का टोटा नज़र आ रहा है अगर यहाँ पर प्रदीप टम्टा या उनके परिवार से किसी को कांग्रेस का टिकट मिलता है तभी बीजेपी के अजय टम्टा का मुकाबला किया जा सकता है इसके आलावा कांग्रेस के पास कोई विकल्प मौजूद नहीं है।

Loksabha Election 2019 Rahul Gandhi To Sound Poll Beagle without Candidate In Uttarakhand यही हाल नैनीताल लोकसभा सीट पर है यहाँ पर अगर बीजेपी के सिटिंग सांसद भगत सिंह कोश्यारी को टिकट मिलता है तो कांग्रेस के पास महेंद्र सिंह पाल मौजूदा समय में मजबूत दावेदार के रूप में दिखायी दे रहे है लेकिन उनकी राजनैतिक जमीन भगत सिंह कोश्यारी के मुकाबले कमजोर है नैनीताल सीट से तिलक राज भी टिकट की दावेदारी कर रहे है लेकिन कांग्रेस के पास नैनीताल सीट पर केसी बाबा के चुनाव नहीं लड़ने पर विकल्प के रूप में कोई मजबूत उम्मीद वार नहीं है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।