Loksabha Election 2019 Bjp Candidate List

0
166

Loksabha Election 2019 Bjp Candidate List देहरादून। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपनी अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे उम्मीदवार टिकट फाइनल किये जाने को लेकर हाईकमान की तरफ नज़र टिकाये बैठे है उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी अपने उम्मीदवार की सूचि आज जारी करेगी राज्य में पांच लोकसभा सीट के लिए पहले चरण में 11 अप्रेल को मतदान किया जाना है 18 मार्च से नामांकन पत्र लिए जाने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है 25 मार्च तक नामांकन पत्र लिए जाएँगे जबकि 28 मार्च तक नामांकन वापिसी होगी।

ये खबर भी पढ़े:राहुल गाँधी प्रधान मंत्री को याद करते है

Loksabha Election 2019 Bjp Candidate List लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बीजेपी उत्तराखंड में अपने उम्मीदवार को लेकर सूचि जारी करेगी सोशल मीडिया पर अपने अपने दावेदार वाले बीजेपी समर्थक उनके नाम पर टिकट दिए जाने का एलान कर चुके है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर प्रचार भी तेज कर दिया गया है लेकिन अभी तक बीजेपी ने अपनी उम्मीदवार सूचि को जारी नहीं किया है दो लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार के चयन को लेकर फैसला नहीं ले सकी है जिसके कारन बाकि सीट पर भी कोई फैसला नहीं हुआ है।

Loksabha Election 2019 Bjp Candidate List नैनीताल,पौड़ी,लोकसभा सीट पर बीजेपी मंथन कर रही है जबकि बाकि सीट पर बीजेपी ने अपने उम्मीदवार को लेकर नाम लगभग तय कर लिए है टिहरी लोकसभा सीट पर माला राज लक्ष्मी,अल्मोड़ा लोकसभा अजय टम्टा,हरिद्वार रमेश पोखरियाल निशक के नामो पर आधिकारिक मोहर लगायी जानी शेष है जबकि दो लोकसभा सीट पर बीजेपी जिसमे पौड़ी में कर्नल अजय कोठियाल,नैनीताल लोकसभा में भगत सिंह कोश्यारी या बलराज पासी के नामो में से किसी एक को टिकट दे सकती है।

Loksabha Election 2019 Bjp Candidate List उत्तराखंड लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी में भी अल्मोड़ा सीट पर काफी अच्छा मुकाबला देखे जाने की उम्मीद नज़र आ रही है यहाँ से कांग्रेस किसको टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाती है इस पर सभी की नज़र लटकी हुई है इसके आलावा नैनीताल सीट पर भी कांग्रेस का उम्मीदवार कौन होगा इसको लेकर बीजेपी नज़र बनाये हुए है यहाँ से पूर्व में सांसद रहे महेंद्र पाल का नाम कांग्रेस में चल रहा है लेकिन हरीश रावत के भी यहाँ से चुनाव लड़े जाने के संकेत मिल रहे है इसी लिए दो लोकसभा सीट पर बीजेपी कोई फैसला लेने में जल्दबाज़ी नहीं करना चाह रही देर शाम तक बीजेपी अपनी लिस्ट जारी करेगी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।