लालू प्रसाद यादव ने मुलायम सिंह यादव से की बात अखिलेश को भी समझाया

0
594

लालू प्रसाद यादव ने मुलायम सिंह यादव से की बात अखिलेश को भी समझाया

लखनऊ अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव को पार्टी से निकाले जाने के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए सपा को एकजुट रहने की जरूरत है।
अखिलेश और रामगोपाल के निष्कासन से पहले भी जब सपा में कलह पैदा हुई थी तब लालू यादव ने कहा था कि मुलायम सिंह यादव सूझबूझ वाले नेता हैं। वे अपनी दूरदर्शिता से सभी विवाद को सुलझा लेंगे। यह पूरा ही घरेलू मामला है। वह इस कुछ नहीं बोलेंगे और न ही किसी का पक्ष लेंगे।
आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव और मुलायम सिंह यादव समधी हैं।वहीं, जदयू नेता शरद यादव ने सपा में जारी इस घमासान पर शुक्रवार को कहा था कि अखिलेश और रामगोपाल यादव को निकाला जाना दुर्भाग्यपूर्ण् है। हालांकि यह उनका आंतरिक मामला है। गौरतलब है कि सपा सुप्रीमो मुलायम ने शुक्रवार को रामगोपाल और अखिलेश को कारण बताओ नोटिस जारी करने के बाद दोनों को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया था।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments