महिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में विधानसभा चुनावो के लिए टिप्स दिये गये

0
228

महिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में विधानसभा चुनावो के लिए टिप्स दिये गये

देहरादून-महानगर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कमलेश रमन की अध्यक्षता में वार्ड 46 ब्रहामणवाला देहरादून में बैठक हुई जिसमें तमाम पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र के साथ आने वाले विधानसभा चुनावो के लिए टिप्स दिये गये। इस असवर पर रमन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा नोटबन्दी करने पर आम जनता को हुई परेशानियों का जिक्र करते हुए कहा कि अपने ही पैसे के लिए जनता को दर-दर भटकना पड़ रहा है। केन्द्र सरकार के रोज नये फरमान से जनता परेशान है और जनता समझ नही पा रही है कि किस नियम को अपनाया जाय। उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी सरकार काले धन की बात कर रही है वहीं दूसरी तरफ कालेधन को सफेद कर रही है। रमन ने कहा कि कालेधनवालों को जेल भेजने के बजाय मोदी सरकार जनता को गुमराह कर रही है। रमन ने नियुक्ति पत्र देते हुए नये पदाधिकारियों को कांग्रेस की नितियों के बारे में अवगत कराया तथा निर्देशित किया कि आने वाले विधानसभा चुनावों मेें घर-घर जाकर भाजपा के काले कारनामों को उजागर करना है जिस प्रकार उनके नेताओं ने कुम्भ में घोटाला किया था, पाॅवर प्राजेक्ट में घोटाला किया था और कांगे्रस के विधायकों को खरीदकर उत्तराखण्ड के इतिहास को खराब करने का काम किया। आज जिस प्रकार से देश मे मोदी जी के द्वारा तुगलकी फरमान के कारण जिस प्रकार से समाज में भय व्याप्त हो गया है अपने ही कमाई को बचाने के लिए बैकों के बाहर लाईन लगानी पड़ रही है और जिस कालेधन को उजागर करने के लिए देश की जनता को गुमराह किया उन्हीं कालेधनवालों को आज संसद में कानून लाकर उनके धन को बचाने का काम किया जो कि उनके करनी और कथनी में अन्तर दर्शाता है। उन्होेने कहा कि जब-जब केन्द्र में भाजपा सरकार आई तब-तब देश में अराजकता को माहोल पैदा हुआ और देश का विकास अवरूद्व हुआ है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को यह भी निर्देश दिया कि घर-घर जाकर दाल खाद्य समाग्री के बेहतासा बड़ती हुई किमतों के बारे में बतायें।
इस असवर पर प्रदेश प्रवक्ता चन्द्रकला नेगी, महानगर प्रवक्ता पुष्पा पंवार, अनुराधा तिवाडी, कृष्णा चैहान, मुकुन्द कुमारी, सुषमा, लिपिका नागर, कृष्णा, अनीता, दयमन्ती, अनीता, प्रेमावती, सीमा, उर्मिला,रीना, सुरजा, सुनीता, सोनी, साधना आदि उपस्थित रहे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments