लागोस इंटरनेशनल बैडमिंटन चैम्पियन कुहू गर्ग

0
109

लागोस इंटरनेशनल बैडमिंटन चैम्पियन कुहू गर्ग :LAGOS INTERNATIONAL BADMINTAN PLAYER KUHU GARG
देहरादून त्रिवेन्द्र सिंह रावत से शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में लागोस इंटरनेशनल बैडमिंटन चैम्पियन कुहू गर्ग ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने कुहू गर्ग को सम्मानित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। लागोस इंटरनेशनल बैडमिंटन चैम्पियन कुहू गर्ग उत्तराखंड की रहने वाली है उनका खेल में किया गया प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि कुहू गर्ग ने अपनी प्रतिभा से देश के साथ ही प्रदेश का नाम भी रोशन किया है। उन्होंने कहा कि हमारे बच्चों में खेलों के हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने का जज्बा है। खेल कोई भी हो, उनमें हमारे युवाओं का उत्साह देखते ही बनता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि खेलों का हमारे चहुमुखी एवं बहुआयामी विकास में बहुत बड़ा योगदान रहता है। मुख्यमंत्री ने उम्मीद जतायी कि कुहू गर्ग इसी तरह अपने बेहतर खेल प्रदर्शन से प्रसिद्धि प्राप्त करेंगी। मुख्यमंत्री ने कुहू गर्ग के माता-पिता के साथ ही उनके कोच को उन्हें कामयाब बनाने के लिए बधाई दी।
इस अवसर पर कुहू गर्ग के माता-पिता श्रीमती अलकनंदा अशोक व एडीजी अशोक कुमार उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments