कुंदन लटवाल ने युवा संवाद सम्मलेन आयोजित करने को करी तारीखों की घोषणा

0
298

कुंदन लटवाल ने युवा संवाद सम्मलेन आयोजित करने को करी तारीखों की घोषणा

भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने प्रदेश में युवा संवाद सम्मलेन आयोजित करने को लेकर सभी जिलों के लिए संयोजकों और तारीखों की घोषणा कर दी है. युवा संवाद कर्यक्रम की शरुवात 5 जनवरी से देहरादून में होगी और समापन 12 जनवरी को हल्द्वानी में होगा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित होने वाले इन युवा संवाद सम्मेलनों में हर जिले में एक केद्रीय मंत्री हिस्सा लेंगें. बीजेपी और भाजयुमो उत्तराखंड के युवाओं से संवाद स्थापित कर प्रदेश और देश में युवा नीति को लेकर भी चर्चा करेगी. देश के युवाओं की भूमिका और विकास जैसे मुद्दे इस युवा संवाद सम्मलेन में प्रमुखता से शामिल होंगे.
देहरादून में 5 जनवरी को होने वाले युवा संवाद सम्मलेन के लिए सौरभ थपलियाल को संयोजक बनाया गया है. वहीँ हरिद्वार के लिए हरजीत सिंह यहाँ 6 जनवरी को युवा संवाद सम्मलेन आयोजित किया जायेगा रुड़की में 6 जनवरी सागर गोयल, इसी तरह टिहरी में 7 जनवरी के लिए संदीप रावत,बागेश्वर 7 जनवरी मनोज ओली, 7 जनवरी को पिथौरागढ़ उमेश महर, 7 जनवरी रुद्रप्रयाग सुरेन्द्र रावत, उत्तरकाशी 9 जनवरी सुभाष राणा, चप्म्पावत 9 जनवरी मोहित पाठक, कोटद्वार 10 जनवरी वीरेंद्र रावत, गोपेश्वर 10 जनवरी नवल भट्ट, अल्मोड़ा 10 जनवरी महेश नयाल, श्रीनगर 11 जनवरी सूरज घिल्डियाल, रुद्रपुर 11 जनवरी हिमांशु शुक्ला, 12 जनवरी हल्द्वानी में सचिन शाह को संयोजक बनाया गया है.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments