खूखार कैदी उत्तराखंड मित्र पुलिस हिरासत से हो रहे फुर्र

0
345

खूखार कैदी उत्तराखंड मित्र पुलिस हिरासत से हो रहे फुर्र
सर्वेश कुमार
देहरादून प्रदेश में पुलिस की मजबूत हिरासत के बाद भी खूखार कैदी पुलिस हिरासत से भाग रहे है जो कही न कही पुलिस वालो की काम के प्रति लापरवाही उजागर कर रही है राज्य में अब तक कई कैदी पुलिस को चकमा देकर फुर्र हो चुके है खूखार कैदी हमेशा उत्तराखंड पुलिस को निशाना बनाते रहे है देहरादून की जेल में बंद कैदी भूरा भी पुलिस को सहारनपुर में फ़िल्मी तरीके से भाग गया था इतना ही नहीं भूरा पुलिस के हथियार भी लेकर गया था उत्तराखंड के सितारगंज,देहरादून के बाद टिहरी जेल के कैदी भगा है पुलिस कई जगह पर उस की तलाश कर रही है बता दे की उत्तरकाशी हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में पुलिस गिरफ्त से फरार टिहरी जेल के कैदी संजय के मामले में पुलिस अधीक्षक बरिन्द्रजीत सिंह ने तत्काल प्रभाव से लापरवाही पाए जाने पर ड्यूटी में तैनात तीन कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.
हत्या के मामले में कैदी संजय टिहरी जेल में सजा काट रहा था और मानसिक रोग के इलाज के लिए उसे 22 नवंबर को तीन कांस्टेबल हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए.
हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में मानसिक रोग वार्ड में संजय का इलाज चल रहा था, लेकिन संजय ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों को चकमा देकर वार्ड से फरार हो गया.
मामले की गंभीरता और पुलिस कर्मियों की लापरवाही को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बरिन्द्रजीत सिंह द्वारा तीन कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया और कैदी की तलाश के लिए टिहरी से स्पेशल पुलिस टीम हल्द्वानी भेज दी गई है.

एसपी बरिन्द्रजीत सिंह का कहना है कि ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों की लापरवाही के कारण उन्हें तत्काल निलंबित कर दिया गया है और कैदी की तलाश के लिए टिहरी से स्पेशल टीम हल्द्वानी भेज दी गई है.
साथ ही नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में भी पुलिस टीम कैदी की तलाश में जुटी है. कैदी संजय के फोटो और पोस्टर हल्द्वानी और ऊधमसिंह नगर में लगाए जा रहे हैं. साथ ही सोशल साइट्स पर भी कैदी की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है एसओजी की टीम भी कैदी संजय की तलाश में लगी है और होटलों और ढाबों में भी फोटो दिखाकर पूछताछ की जा रही है. शीघ्र ही पुलिस टीम द्वारा फरार कैदी को पकड़ लिया जाएगा.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments