किच्छा सीट पर हरदा के लैफ्टीनैंट की नज़र

0
994

किच्छा सीट पर हरदा के लैफ्टीनैंट की नज़र

देहरादून उत्तराखंड का बड़ा नौकरशाह राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावो में अपनी राजनैतिक जमीन को हरा भरा करने के लिए जहा तैयारी में जुट गया है वही इस अधिकारी को लेकर कांग्रेस के अंदर विरोध का बिगुल भी सुरु हो गया है राज्य में वर्तमान मुख्यमंत्री हरीश रावत की अगर हरी झंडी मिली तभी इस नौकरशाह को उत्तराखंड में राजनैतिक पिच पर बैटिंग का अवसर मिल पायेगा लेकिन फाइनल मोहर कांग्रेस हाई कमान से ही मिल पायेगी उत्तराखंड में भाजपा कांग्रेस सभी सरकारों में इसी नौकरशाह का जलवा बरक़रार रहा है यही नहीं भाजपा की सरकार में सबसे करीबी रह कर इसी नौकरशाह ने सरकार को कई मामलो में फसने से भी बचाया है यही नहीं उत्तराखंड में किसी की भी सरकार हो इस नौकरशाह का कोई सानी नहीं है यही कारन है की जो काम कोई नहीं कर सकता राज्य सरकार उस काम को इसी नौकरशाह से करवा लेती है उत्तराखंड में २०१७ के लिए होने वाले विधानसभा चुनावो को लेकर जहा सरकार चुनावी मोड़ में चली गयी है वही ऊधम सिंह नगर की विधान सभा सीटो का फार्मूला सरकार बनाये जाने को लेकर अपनी भूमिका तय करेगा इस जनपद की किच्छा विधानसभा सीट पर रिटायर होने के बाद इसी नौकरशाह की नज़र लगी हुई है हरदा के लैफ्टीनैंट के रूप में पूर्व से ये नौकरशाह अपना वजन रखता है माना जा रहा है किच्छा सीट पर वर्तमान भाजपा विधायक राजेश शुक्ला अपनी राजनैतिक जमीन को सलामत रख पाने में कठिन डगर पर चल रहे है अपने विधानसभा में जनता के बीच वर्तमान कार्यकाल में कोई ऎसे बड़ी कामयाबी नहीं कर पाये जिस के सहारे २०१७ का किला जीत पाये वही नए बन रहे समीकरण के अनुसार किच्छा सीट पर राज्य के बड़े नौकरशाह ने अपनी राजनैतिक बिसात को बिछा दिया है देहरादून में ऑपरेट हो रही इस नौकरशाह की राजनैतिक बिसात को भाजपा के एक नेता का भी आशीर्वाद प्राप्त है क्यों की वर्तमान विधयक राजेश शुक्ला को लेकर इसी गुट ने नौकरशाह की राजनैतिक जमीन को हरा भरा करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है देहरादून से आज इस नौकरशाह ने किच्छा पहुंच कर कुछ खास लोगो से मुलाकात भी की है हवाई मार्ग से गए इस नौकरशाह को लेकर राजनैतिक हलचल भी तेज़ हो गयी है
bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments