कैन्ट विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याषी बनाये जाने की मांग

0
186

कैन्ट विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याषी बनाये जाने की मांग

देहरादून उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री नवीन जोषी के समर्थन में कैन्ट विधानसभा क्षेत्र के सैकडों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महामंत्री एवं राज्य प्रभारी श्रीमती अम्बिका सोनी से मुलाकात कर श्री नवीन जोषी को कैन्ट विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याषी बनाये जाने की मांग रखी।
सैकडों की संख्या में कांग्रेस भवन आये कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्रीमती सोनी से श्री जोषी को प्रत्याषी बनाये जाने की मांग करते हुए कहा कि श्री जोषी ने पिछले कई वर्शों कैन्ट विधानसभा क्षेत्र में जनता के मध्य सक्रिय रहते हुए जनसमस्याअेां के समाधान में अपनी अहम भूमिका का निर्वहन किया। श्री जोषी हर सुख-दुःख में कार्यकर्ता के साथ खड़े रहते हैं। उन्हेांने श्रीमती अम्बिका सोनी से यह भी मांग की कि कैन्ट विधानसभा क्षेत्र से किसी बाहरी व्यक्ति को पार्टी प्रत्याषी न बनाया जाय। श्रीमती अम्बिका सोनी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आष्वासन दिया कि उनकी मांग पर गम्भीरता से विचार किया जायेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments