बाबा केदारनाथ ने ऐसे बुलाया तो पैदल दौड़ पड़ी देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी

0
116

बाबा केदारनाथ ने ऐसे बुलाया तो पैदल दौड़ पड़ी देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी: Kedarnath Visit Actress Anushka Shetty

केदारनाथ फ़िल्मी दुनिया की देवसेना को बाबा केदारनाथ ने अपने दर पर पैदल बुला लिया देवसेना का फैसला भी अटल था जो वो गौरीकुंड से 16 किलोमीटर पैदल चलकर ही केदारनाथ धाम पहुंची बाबा केदारनाथ से पहले देवसेना गंगोत्री धाम के दर्शन भी कर चुकी है चार धाम यात्रा पर उत्तराखंड में इस बार काफी फ़िल्मी सितारे पहुंच सकते है फ़िल्मी कलाकारों का चार धाम यात्रा में आने का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा लेकिन हम बात करते है बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म बाहुबली एक व दो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी  जिनकी आस्था का फल ही रहा की बाबा केदारनाथ ने अपने दर पर एक आम तीर्थ यात्री बनकर बुलाया!  जूना अखाड़ों के साथ बाबा केदारनाथ के दर्शन को पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म बाहुबली एक व दो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं चुकी देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी पूरी टीम ने पैदल चलकर बाबा केदारनाथ के दर्शन किये जिसके बाद वो वापिस लोट गयी

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म बाहुबली एक व दो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी ने केदारनाथ पहुंचकर केदार बाबा का आशीर्वाद लिया। खास बात यह रही कि वह गौरीकुंड से 16 किलोमीटर पैदल चलकर ही धाम पहुंची।

बताया जा रहा है कि उन्हें हेलीकॉप्टर का टिकट नहीं मिला, लेकिन केदार बाबा के दर्शनों की इच्छा रखने वाली अभिनेत्री पैदल ही केदार बाबा के दर पर पहुंच गईं।

बुधवार सुबह तड़के दक्षिण भारत की सुपरस्टार अभिनेत्री अनुष्का केदार बाबा के मंदिर पहुंची और बाबा का आशीर्वाद लिया। उन्होंने आम भक्त की तरह ही लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया। मंदिर में रुद्राभिषेक पूजा कराई।

मंगलवार को अनुष्का शेट्टी गुप्तकाशी पहुंच गई थी, लेकिन हेलीकॉप्टर का टिकट न मिलने पर उन्होंने अपने साथियों के संग पैदल ही केदारनाथ जाने का निर्णय लिया। वह 16 किलोमीटर की खड़ी चढ़ाई तय कर केदार बाबा के दर पर पहुंची। धाम पहुंचने के बाद उन्होंने प्रसंशकों को भी निराश नहीं किया। उनके साथ फोटो खिंचवाई। दर्शन करने के बाद वह लौट गईं। केदारनाथ में वह लगभग दो घंटे रही।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments