के बी सी का ब्यूरो चीफ बनकर देहरादून में फ़र्ज़ी जमीन बेचने वाले तीन गिरफ्तार

0
604

के बी सी का ब्यूरो चीफ बनकर देहरादून में फ़र्ज़ी जमीन बेचने वाले तीन गिरफ्तार

देहरादून न्यूज़ चैनल के नाम पर वसूली और लोगो को ठगने के नाम पर पुलिस ने तीन लोगो को देहरादून से गिरफ्तार किया गया है फ़र्ज़ी तरीके से लोगो की जमीनो पर अपने न्यूज़ चैनल का भोकाल दिख कर कुलदीप कई लोगो से लाखो रूपए वसूल चूका है एक मामले पर हुई जांच के बाद पुलिस को पता चला की कुलदीप काफी समय से देहरादून में अवैध रूप से प्रॉपर्टी का कारोबार अंजाम दे रहा है यही नहीं देहरादून में कई लोगो को अपने न्यूज़ चैनल का भोकाल दिख कर लाखो रूपए वसूल चूका है यही नहीं कुलदीप के साथ पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफतार किया है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देहरादून में कुलदीप न्यूज़ चैनल के बी सी का ब्यूरो चीफ बता कर लोगो को ठगने का काम करता था कई थानो में कुलदीप के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले दर्ज़ है देहरादून में मीडिया की खाल में छुप कर कई भेड़िये अभी भी लोगो से वसूली अभियान चला रहे है पुलिस को देहरादून में ऎसे मीडिया की खाल में छुपे हुए भेडियो की तलाश भी की जानी जरुरी है भड़ास फॉर इंडिया को मिली पुलिस जानकारी के अनुसार शिवराज सिंह नेगी पुत्र स्व जोत सिंह नेगी निवासी 80/2 तेग बहादुर रोड थाना डालनवाला देहरादून ने पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल परिछेत्र देहरादून के समक्ष SIT में प्राथना पत्र दिया की वर्ष 2012 में अभियुक्तो संदीप सिंह,कुलदीप सिंह, विश्वास द्वारा मोहब्बेवाला निवासी अशोक कुमार की खसरा नंबर 295 की 588 वर्ग गज भूमि का एक फर्जी अनुबंध पत्र धोखा देने के उद्देश्य से पैसा हड़पने के लिए बिना अशोक कुमार की मर्जी और संज्ञान के तैयार कर उस अनुबंध पत्र के आधार पर शिवराज नेगी से भूमि बेचने के नाम पर 42 लाख रुपये ले लिए और इनको न ही भूमि दी और न ही इनके रुपये वापस किये। इस पर SIT द्वारा जाँच की गई तो जाँच से आरोप सही पाये गए जिस पर IG गढ़वाल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना क्लेमेन्ट टाउन को तत्काल अभियोग दर्ज करने के आदेश दिए गए । इस पर उक्त अभियुक्तों के विरुद्ध दिनांक 6 जनवरी 16 को cr. No. 13/16 धारा 420/467/468/471/506/120 बी Ipc दर्ज किया गया तथा क्लेमेन्ट टाउन पुलिस द्वारा इन्वेस्टीगेशन में तत्काल आवश्यक साक्ष्य प्राप्त कर घटना में संलिप्त उक्त तीनो अभियुक्तों को नेहरू कॉलोनी छेत्र से कल रात्रि में गिरफ्तार किया गया। उक्त अभियुक्त से पूछताछ की गई तो ज्ञात हुआ की अभियुक्त कुलदीप स्वम को KBC न्यूज़ चैनल का ब्यूरो चीफ बताकर लोगों पर अपना प्रभाव बनाता है और अपने सगे भाई संदीप के साथ मिलकर उक्त प्रकार से लोगों के साथ धोखाधड़ी कर पैसे हड़प लेते हे। अभी कुछ दिन पूर्व ही इनके विरुद्ध थाना नेहरू कॉलोनी पर भी एक धोखाधड़ी का अभियोग cr. No. 18/16 धारा 420/406 ipc दर्ज हुआ है

bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments