काशीपुर रैली के फ्लॉप शो से कांग्रेस की असलियत देश और प्रदेश के सामने आयी ।

0
489

काशीपुर रैली के फ्लॉप शो से कांग्रेस की असलियत देश और प्रदेश के सामने आयी ।

 देहरादून उत्तराखंड हरीश रावत की टाय टाय फिस काशीपुर रैली के फ्लॉप शो से हरीश रावत के झूठ के ढोल की पोल खुलकर सामने आ गई है। अनेकों बार अपने अनेको कार्यक्रम स्थगित करने के बाद इन्होंने बड़ा साहस कर के एक कार्यक्रम करने की हिम्मत जुटाई और जब उसमें कोई भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आने के लिए तैयार नहीं हुआ तो हरीश रावत जी ने अपने वकील कपिल सिब्बल जी को कांग्रेस के नेता के रूप में रैली में बुलाकर अपना काम निकालना चाहा किंतु आखिरी समय में कपिल सिब्बल जी ने भी इसे कमजोर केस मानते हुए हाजिरी माफी लेना ही उचित समझा। सारे दिन भर जिस प्रकार की नौटंकी चली वह भी कांग्रेस की पोल खोलने के लिए काफी है ।विभिन्न नेताओं के समर्थकों में दंगे फसाद होते रहे, वे एक-दूसरे के बैनर पोस्टर फाडते रहे और हद तो तब हो गई जब कार्यक्रम के संयोजक प्रदेश सरकार में वरिष्ठ मंत्री श्री यशपाल आर्य जी रूठ कर कोप भवन में चले गए । दौड़े दौड़े मुख्यमंत्री हरीश रावत बाजपुर जाकर किसी तरह उन्हें मना कर ले कर आए किंतु उसके बाद भी सभा स्थल पर जिस प्रकार से उनके समर्थकों में नारेबाजी, गाली गलौच और मारपीट हुई उससे कांग्रेस की असलियत देश और प्रदेश की जनता के सामने आ गई ।
सतत संकल्प विकास यात्रा, “विकट संकट – बकवास यात्रा” बनकर रह गई।
हरीश रावत जी के चेहरे पर उड़ती है हवाईयो ने उनके दिल का हाल क्या कर डाला। वकील नेता भी अपने क्लाइंट मुख्यमंत्री का कुछ भला नहीं कर पाए विनय गोयल ,

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।