कपिल शर्मा फिल्म सन ऑफ़ मंजीत सिंह

0
172

मुंबई। कपिल शर्मा को लेकर लम्बे समय से उनका इंतज़ार कर रहे फैन्स के लिए अच्छी खबर आ रही है टीवी पर तो पता नहीं कपिल शर्मा की वापसी कब होगी, मगर इस बीच उन्होंने एक नया रोल अपना लिया है। कपिल शर्मा पंजाबी फ़िल्मों के प्रोड्यूसर बन गये हैं और उनकी सह-निर्मित पहली फ़िल्म सन ऑफ़ मंजीत सिंह अक्टूबर में रिलीज़ होगी।

फिल्म को लेकर इन दिनों कपिल शर्मा तैयारी में जुटे हुए है बताया जा रहा है फिल्म से कपिल को काफी उम्मीद है लेकिन ये भी देखा जा रहा है क्या कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म को हिट करवा पाने में कामयाब हो पाते है या नहीं पहले भी उनकी फिल्म लोगो के बीच कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पायी थी और फिल्म बुरी तरह फ्लोप हो गयी थी।

कपिल इससे पहले हिंदी फ़िल्म फिरंगी का निर्माण कर चुके हैं, जिसमें उन्होंने ख़ुद एक्टिंग की थी, मगर यह फ़िल्म फ्लॉप रही। सिर्फ़ निर्माता के तौर पर सन ऑफ़ मंजीत सिंह उनकी पहली फ़िल्म होगी। कपिल काफ़ी अर्से से छोटे पर्दे से ग़ायब हैं। कपिल वैसे तो 2006 से टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं, मगर उनका स्वर्णिम काल तब शुरू हुआ, जब उनका अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा कलर्स पर शुरू हुआ। यह शो तीन साल तक चला और बेहद कामयाब रहा। इस शो ने कपिल को मनोरंजन जगत का स्टार बना दिया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।