कपिल शर्मा ने कहा धमिकयां देना उचित नहीं: Kapil Sharma favour Bhasali & Dipika

0
330

कपिल शर्मा ने कहा धमिकयां देना उचित नहीं : Kapil Sharma favour Bhasali & Dipika

kapil

पद्मावती को लेकर लगातार हो रहे विवाद में भंसाली/दीपिका के सपोर्ट में कई कलाकारों की सूची अब कॉमेडियन/एक्टर कपिल शर्मा भी बयान देते नजर आये. ‘फिरंगी’ के प्रमोशन पर पहुंचे कपिल शर्मा से जब इस पर प्रतिक्रिया लेना चाही तो उन्होने साफ कहा कि किसी कलाकार को इस तरह की धमकिया देना न्याय नहीं है. ये नहीं होना चाहिए. ये लोकतंत्र है. लोग हर तरह का विचार रख रहे हैं. ये नहीं होना चाहिए. अगर कुछ आपत्तिजनक है तो आप आराम से बात करें. एक कलाकार वही करता है जो उसे करने को कहा गया हो. संजय लीला भंसाली के बारे में उन्होंने कहा कि वह आपत्तिजनक कोई कार्य क्यों करेंगे. इस फिल्म की वजह से भंसाली और दीपिका पादुकोण को सिर काटने जैसी धमकियां मिल रही हैं. सलमान खान जैसे बड़े सितारों से लेकर पूरा बॉलीवुड इस मुद्दे पर भंसाली के साथ है. ‘फिरंगी’ की एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने कहा कि वो भी कपिल की राय से सहमत है.

बता दें कि अपने शो में हमेंशा ही कपिल दीपिका को लेकर मजाक करते रहते हैं और कई बार ये भी कहते दिखे हैं कि दीपिका उन्हें बहुत पसंद हैं. अक्सर ही उन्हें अपने शो में दीपिका के लिए मजाक में ही अपनी भावनाएं व्यक्त करते देखा गया है. कपिल ने कहा कि दीपिका के बारे में धमकी जैसी बाते सुनकर उन्हें बहुत ही दुख होता है. कपिल ने कहा, ”दीपिका बहुत प्यारी हैं. वो बहुत मेहनती हैं. हमने देखा है कि उन्होंने कैसे अपना नाम बनाया है. उन्होंने इतना बड़ा नाम बनाया है. महिला सशक्तिकरण की बात पर वो कहते हैं कि दीपिका ने हमारा नाम रोशन किया है और अचानक सुनने को मिलता है कि ये सब हो रहा है तो सुनकर दुख होता है. बाकी उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं.”

पद्मावती को लेकर चल रहे बवाल के चलते पद्मावती की रिलीज़ लेट होने पर अब एक दिसम्बर को कपिल शर्मा की फिल्म “फिरंगी” रिलीज़ होने जा रही है.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।