कपिल शर्मा पर बी ऍम सी की कारवाही

0
599

‘द कपिल शर्मा शो’ शो के होस्ट मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जैसे ही बीएमसी पर घूस मांगने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किए तो बीएमसी से लेकर महाराष्ट्र सरकार तक तुरंत हरकत में आ गई। कपिल शर्मा की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए बीएमसी ने प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जिसमें उनसे रिश्वत लेने वाले का नाम बताने को कहा है।

कपिल के आरोपों पर बीएमसी के मनोहर पवार ने कहा है “कपिल के आरोप बहुत गंभीर हैं, मैंने उनसे उस व्यक्ति का नाम बताने को कहा है जिसने घूस की मांग की थी। अगर कोई भी अधिकारी दोषी पाया जाता है तो हम उस पर कड़ी कार्रवाई करेंगे।”

अब इस पूरे विवाद में एक नया मोड़ भी आ गया है। कपिल शर्मा पर आरोप है कि वह जिस जगह पर दफ्तर बना रहे हैं उस जगह का व्यवसायिक इस्तेमाल नहीं हो सकता है। बीएमसी ने इसके लिए जुलाई में नोटिस भी भेजा था और अगस्त में अवैध निर्माण तोड़ा भी गया था। बीएमसी का कहना है कि कपिल शर्मा व्यक्तिगत कारणों से इस तरह का बयान दे रहे हैं। कपिल शर्मा के अनुसार, कार्यालय के निर्माण के लिए उनसे बीएमसी की ओर से रिश्वत के तौर पर 5 लाख रुपये की मांग की गई।

इस सब के बाद भाजपा नेता रामकदम ने कहा,’कपिल शर्मा इसे सोशल मीडिया में ले आए, लेकिन इस घटना के बाद उन्हें उचित जगह पर शिकायत करनी थी।‘ उन्होंने आगे कहा कि कपिल शर्मा व रिश्वत लेने वाले बीएमसी अधिकारियों से बात कर मामले की छानबीन करनी चाहिए।

बीएमसी के अधिकारी कपिल शर्मा के निर्माणाधीन ऑफिस गए लेकिन वहां ताला बंद होने की वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा। हालांकि बीएमसी ने कपिल शर्मा से कहा है कि वो उन आरोपी अफसरों के नाम बताएं जिन्होंने उनसे घूस मांगी थी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments