कलयुग का भाई बना हैवान राखी पर घर आई बहन को भगाया

0
773

  कलयुग का भाई बना हैवान राखी पर घर आई बहन को भगाया     गदरपुर रक्षाबंधन पर एक कलियुगी भाई ने बहन को तोहफे के बजाया ऐसा काम किया, जिस कारण बहन को थाने जाना पड़ा। जी हां, भाई ने राखी बांधने आई बहन को मारपीट कर घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं साथ में आई बूढ़ी मां को भी धक्के मारकर निकाल दिया।

मामला उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर के ग्राम अब्दुल्ला नगर गदरपुर का है। यहां की निवासी बचन कौर पत्नी स्व. रतन सिंह ने बताया कि रक्षाबंधन पर वह मां के साथ ग्राम रायपुर निवासी अपने भाई सोहन सिंह के घर उसे राखी बांधने पहुंची। भाई और उसकी पत्नी जागीर कौर ने उसे घर आने पर फटकार लगा दी। मां ने जब भाई को समझाते हुए राखी के दिन बहन पर गुस्सा न करने की बात कही तो भाई और उसकी पत्नी ने उन दोनों से मारपीट शुरू कर दी।

चीख पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाले चाचा करनैल सिंह, उनकी पत्नी बलवीर सिंह, बहू कुलवंत सिंह और बड़ी बहन कृपाल कौर ने उन्हें बचाया। उन लोगों ने जब भाई को समझाने का प्रयास किया तो उसने उसे दोबारा उस गांव में आने पर जान से मारने की धमकी देकर घर से निकाल दिया। कोतवाल जेसी पाठक का कहना है कि जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।कोतवाली पहुंची सोहन की बहन बचन कौर ने बताया कि कुछ समय पहले तक उसकी मां भाई सोहन के साथ ही रहती थी। एक वर्ष पूर्व मां ने अपनी संपत्ति भाई के नाम कर दी। इसके बाद भाई का मोह बूढ़ी मां से खत्म हो गया और उसने मारपीट कर मां को घर से निकाल दिया। तब से मां उसके साथ ही रहती है और त्योहार पर जब मां उसके साथ भाई से मिलने पहुंची तो भाई ने उसे धक्के मारकर बाहर निकाल दिया।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments