पत्रकारों की मैदान में पैरों से आपसी भिड़त

0
317

देहरादून निकाय चुनाव के बीच देहरादून में पत्रकारों की आपस में भिड़ंत ऐसी हुई कि पत्रकार मैदान में ही एक दूसरे पर पैरों से भिड़ते हुए नजर आए नजारा देहरादून में शनिवार सुबह उस समय देखा गया जब उत्तरांचल प्रेस क्लब के सहयोग से पवेलियन ग्राउंड में राधाकृष्ण कुकरेती फुटबॉल टूर्नामेंट फुटबॉल का मैच आयोजित किया गया था देहरादून के पवेलियन ग्राउंड में निकाय चुनाव के बीच पत्रकार आपस में पैरों से ऐसे भिड़ते हुए नजर आए कि एक दूसरे को हराने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी दो गुटों में बटे पत्रकारों का यह नजारा देखने के लिए लोगों की भीड़ भी भारी संख्या में उमड़ी हुई नजर आई बाकी कसर उत्तरांचल प्रेस क्लब के मौजूद कई पदाधिकारियों ने भी इस भिड़ंत को देखने में निभाई।

 

उत्तरांचल प्रेस क्लब द्वारा राधाकृष्ण कुकरेती फुटबॉल टूर्नामेंट फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था जिसको लेकर पत्रकारों में गजब का उत्साह भी देखने को मिला यही वजह रही कि देहरादून का पवेलियन ग्राउंड जिस दौरान लोग चाय की चुस्कीयों का आनंद लेते हैं उस समय उत्तरांचल प्रेस क्लब के पत्रकारों की दो गुटों में बटी टीम पवेलियन ग्राउंड में आपसी भिड़ंत में नजर आई मैच में उत्साह पूरी तरह बरकरार दिखा देहरादून में उत्तरांचल प्रेस क्लब क्रिकेट, बैडमिंटन के रूप में इस तरह की खिताबी भिड़ंत का आयोजन करता रहा है लेकिन इस बार पहली बार आयोजित की गई फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन उत्तरांचल प्रेस क्लब द्वारा किया गया था जिसको लेकर फुटबॉल के खिलाड़ी भी मैदान पर आपसी भिड़ंत के रूप में खेलते हुए नजर आए।

राधाकृष्ण कुकरेती फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ पवेलियन ग्राउंड पर शनिवार को हुआ है जिसका मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकारो ने संयुक्त रूप से किया जिनमे सेवा सिंह मठारू,गिरधर शर्मा,भूपत सिंह बिष्ट ने किया।दो टीमो के बीच मैच खेला जा रहा है जिनके कैप्टन मनमोहन शर्मा और संजय घिल्डियाल हैं।खिलाड़ियों में विकास गुसाईं,परवीन डंडरियाल,अनुराग,संजय नेगी,सुरेंद्र डसीला,मंजुल मंजिल,राजेश बर्थवाल,मंगेश कुमार,जितेंद्र नेगी वही दूसरी टीम में गौरव गुलेरी, सोबन सिंह,अंशुल डांगी, चाँद मोहम्मद,महेश पांडे,संजीव कंडवाल,पवन नेगी,बिलोचन बर्थवाल,भूपेंद्र कण्डारी,रविनेगी आदि थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।