पत्रकार केजे सिंह मां गुरुचरन कौर की हत्या से हिला पंजाब

0
403

पत्रकार केजे सिंह मां गुरुचरन कौर की हत्या से हिला पंजाब Journalist kjsingh his mother gurcharan kaur murdered PUNJAB
पंजाब पत्रकारों की हत्या और उन पर हमलो का लगातार बढ़ता जा रहा ग्राफ मीडिया के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है ताज़ा मामला पंजाब से जुड़ा हुआ सामने आय आया है यहाँ पर एक पत्रकार और उसकी माँ को मौत के घाट उतार दिया गया है जिसके बाद मीडिया के अंदर इस तरह के मामलो को लेकर आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है पत्रकार केजे सिंह मां गुरुचरन कौर की हत्या से हिला पंजाब पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां गुरुचरन कौर संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए. दोनों का शव उनके आवास मोहाली स्थित फेज-3, बी-2 से मिला है. पुलिस को आशंका है कि यह डबल मर्डर का केस है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है केजी सिंह इंडियन एक्सप्रेस के न्यूज एडिटर रह चुके हैं. साथ ही उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया और द ट्र‍िब्यून में भी काम किया है. पंजाब पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है आपको बता दें कि घर से कई चीजें गायब मिली, जिसमें कार्ड, टीवी और अन्य आइटम शामिल थे. एसएसपी पंजाब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टीम के साथ जांच शुरू कर दी.
केजे सिंह अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के पूर्व समाचार संपादक थे. उनकी मां 92 वर्ष की थीं. केजे सिंह की उम्र 60 वर्ष के आस पास थी. पुलिस को आशंका जताई है कि दोनों लोगों की हत्या की गई है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं मोहाली के डीएसपी आलम विजय सिंह ने कहा कि दोनों लोगों की गर्दन पर चोट के निशान पाए गए हैं शिरोमणि अकाली दल के प्रेसिडेंट सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट कर वरिष्ठ पत्रकार और उनकी मां की हत्या पर दुख जताया है. उन्होंने पुलिस से अपराधियों को तुरंत पकड़ने को अपील की है.
बताया जा रहा है की हत्या किये जाने के बाद उनके आवास से काफी समान गायब है पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है पत्रकार और उन की माँ की हत्या का मामला टूल पकड़ गया है इस मामले को लेकर कई पत्रकारों के संघटन भी मामले का खुलासा किये जाने को लेकर पुलिस से जांच की माँग कर रहे है अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन पुलिस जांच कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किये जाने का दावा कर रही है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।