Journalist Ghaziabad fayring : पत्रकार को गोली से उड़ाया

0
275

Journalist Ghaziabad fayring some people :पत्रकार को गोली से उड़ाया आखिर क्या था पूरा मामला

 

गाजियबाद उत्तर प्रदेश में राज्य के मुख्यमंत्री एक तरफ अपराधी वर्ग के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है वही एक वारदात ने योगी के अपराधी वर्ग के खिलाफ मामले को पोल खोल कर रख डाली है उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में अज्ञात बदमाशों ने रविवार को एक पत्रकार को गोली मार दी। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने पत्रकार को घर के अंदर घुसकर गोली मारी। उन्हें कूल्हे और हाथ मे चोट लगी है। पत्रकार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पत्रकार का नाम अनुज चौधरी है और वह सहारा समय के लिए काम करते हैं। अनुज चौधरी बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) पार्षद के पति भी हैं।

पुलिस के मुताबिक अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार के घर में घुसकर उनपर हमला किया। पुलिस कारणों की जांच करने में जुटी है।पत्रकार का यशोदा अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनके पेट में गोली फंसी है, उसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि चौधरी के हाथ, पैर और पेट में गोली लगी है।

उत्तर प्रदेश में इस वारदात के बाद मीडिया जगत में जहा योगी सरकार के खिलाफ नाराजगी नज़र आ रही है वही इस मामले को लेकर पुलिस अभी अपनी जांच में जुटी हुई है की आखिर एक मीडिया कर्मी को किन कारणों से गोली मारी गयी है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।