विकास खण्ड जौनपुर के कण्डी तल्ली में खेल मैदान बनेगा

0
438

विकास खण्ड जौनपुर के कण्डी तल्ली में खेल मैदान बनेगा 
देहरादून मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विकास खण्ड जौनपुर के अन्तर्गत 22वां खेल एवं सांस्कृतिक समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने क्षेत्रीय जनता की 11 सूत्रीय मांगो को पूरा करने के लिए क्षेत्रीय जनता को आश्वस्त किया। उन्होंने  क्षेत्र की तीन लडकियों राधिका, मोनिका व मीना को राष्ट्रीय स्तर के खेल में प्रतिभाग करने पर 11-11 हजार रू0 की राशि देने की भी घोषणा की।
 मुख्यमंत्री श्री रावत ने परोगी जू0 हाई स्कूल का हाई स्कूल में उच्चीकरण, परोगी में प्राथमिक उप स्वास्थ्य केन्द्र की स्वीकृति, अग्यारना-जाख चार किमी0 सड़क कि स्वीकृति, भटोगी-भद्री मोटरमार्ग 6 किमी0 की स्वीकृति तथा कण्डी तल्ली में खेल मैदान की स्वीकृति की घोषणा की। साथ ही कण्डी पम्पिगं पेयजल योजना की डीपीआर तैयार करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने चामसारी जू.हाई स्कूल में छात्रों की संख्या के आधार पर हाईस्कूल में उच्चीकरण हेतु प्रशासन को जाॅंच कर रिपोर्ट शासन को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। साथ ही सरदार सिहं इण्टर काॅलेज में अगले वर्ष से भूगोल विषय खोलने की भी घोषणा की। उन्होंने नैनबाग, थत्युड में पाॅलिटैक्निक अगले वर्ष में खोले जाने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री श्री रावत ने अभिभावको से अपने बच्चों की शिक्षा पर विशेष ध्यान देने को कहा। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा महिलाओं के लिये चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी। साथ ही भीमल व रेसेदार पौधे उगाने पर जोर दिया। उन्होंने क्षेत्रवासियों से पहाडी व्यजंनों को शादी समारोह आदि में बनाने की बात कही।
कार्यक्रम में मेला समिति के अध्यक्ष रणवीर सिंह सजवाण तथा संयोजक महिपाल सिंह की तरफ से मुख्यमंत्री को स्मृतिचिन्ह् भेंट किया गया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं तथा क्षेत्रीय कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये।
      कार्यक्रम में प्रदेश काॅग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट, मसूरी के नगरपालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, मुख्य विकास अधिकारी डाॅ अहमद इकबाल, जिला पंचायत सदस्य उमेद सिंह, परोगी के प्रधान दिनेश राणा, सहित क्षेत्रीय जनता उपस्थित थी।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments