जन सन्देश यात्रा निकलेगी कांग्रेस

0
376

जन सन्देश यात्रा निकलेगी कांग्रेस                      महानगर  कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने महानगर कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए अगस्त क्रांति के नेताओ से प्रेरणा लेने को कहा।9 अगस्त1942 को महात्मा गांधी,जवाहर लाल नेहरू जय प्रकाश मौलाना अबुल कलाम,डा.राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में अंग्रेजो भारत छोडो का आंदोलन का आगाज किया।उन्होंने कहा कि उस दौर के नेताओ के आदर्श होते थे।उनमे सेवाभाव समर्पण की भावना होती थी।उन्होंने समाज को मार्गदर्शन किया। उनकी एक आवाज में लाखो लोग इकठ्ठा हो गए।उनमे एक जुनून था।              उन्होंने आज के राजनीतिक दौर में अच्छे लोगो को राजनीती में आना होगा। जो समाज को नई दिशा दे सके।नेता समाज का आदर्श होता है लेकिन लगातार घटती राजनीतिक घटनाओ से समाज में नेताओ को गलत दृष्टि से देखा जा रहा है। कुछ नेताओ के कुकृत्य से समाज में गलत सन्देश जा रहा है।नेताओ में समर्पण की कमी,पहले समाजसेवा की भावना होती थी,अब राजनीती का व्यवसायीकरण होने से समाज में गलत सन्देश जा रहा है

महानगर कांग्रेस 9 अगस्त से 15 अगस्त तक अगस्त क्रांति के नायको की याद में जन सन्देश यात्रा चलाएगी।और पन्द्रह अगस्त को विभिन्न क्षेत्रो में प्रभात फेरी निकालेगी। इस अवसर पर महानगर कांग्रेस महासचिव महेश जोशी गौतम डोगरा कंचन रांगर राजेश चमोली पंकज मेसॉन ब्लॉक अध्यक्ष मुकेश चौहान दीप चौहान बृज मोहन चौहान मनोज राजा बिड़लान आदि उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments