पाकिस्तान से उत्तराखंड का क्या है मोबाइल नेटवर्क

0
166

पाकिस्तान से उत्तराखंड का क्या है मोबाइल नेटवर्क  :IPS SADANAND DATTE Uttarakhand To Pakistan TASKARI MOBILE PHONE

उत्तराखंड से पाकिस्तान जाते थे मोबाइल उधमसिंहनगर। उत्तराखंड से क्या आपको पता यहाँ से चोरी किये गए फ़ोन पाकिस्तान भेजे जाते थे पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए लोगो को गिरफ्तार किया है इन दिनों जनपद उधम सिंह नगर के आईपीएस अफसर और पुलिस कप्तान डॉक्टर सदानंद दाते ने खुलासा करते हुए चोरी के फोनो को पाकिस्तान भेजे जाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है माना जा रहा है पाकिस्तान में उत्तराखंड से मोबाइलों की बड़े पैमाने पर तस्करी होती थी, पुलिस ने इस मामले में कई तस्करों को गिरफ्तार किया है पुलिस के खुलासे के बाद खुफिया विभाग के साथ साथ दूसरी एजेंसी सतर्क हो गई हैं, कि 15 अगस्त से पहले पाकिस्तान भेजे जाने वाले मोबाइलों का क्या रास्ता देहरादून सहित उत्तराखंड के कई स्थानों पर मोबाइल की चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया था। और चोरी की वारदातों में यह बात भी सामने आई थी कि आखिर चोरी के मोबाइल को कहां पर ठिकाने लगाया जा रहा है लेकिन अब उत्तराखंड पुलिस को जब यह जानकारी मिली की चोरी किए गए मोबाइल को पाकिस्तान भेजा जा रहा था।  जिसके बाद पुलिस को पकड़े गए आरोपियों से इस बात का भी पता चला है कि वह उत्तराखंड से चोरी किए गए मोबाइल को पाकिस्तान में भेजा करते थे।

उधम सिंह नगर में जनपद के पुलिस कप्तान सदानन्द दाते ने खुलासा करते हुए बताया की चोरी किये गए फोनो को उत्तराखंड से पाकिस्तान भेजा जाता था पुलिस सभी आरोपी को काफी समय से तलाश कर रही थी अभी इनके बचे हुए साथी लोगो को भी पुलिस खोज रही है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments