अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले होगा वॉक फॉर योग

0
106

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले होगा वॉक फॉर योग

प्रदेश में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को जोर शोर से मनाने की तैयारियों अपने चरम पर हैं. प्रधानमंत्री मोदी के आगमन के उपलक्ष्य में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को और भी उत्सुकता से मनाये जाने की पुरजोर कोशिशे जारी है. इसी के मद्देनजर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के प्रति जन जागरूकता के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित कैबिनेट बैठक में निर्णय लिया गया था कि मंत्रिमण्डल के सदस्य वाॅक फॉर योग में शामिल होंगे। 16 जून 2018 को सभी मंत्रीगण शाम 4 बजे सचिवालय में एकत्रित होंगे। 4.30 बजे गांधी पार्क से दीनदयाल उपाध्याय पार्क तक रन फॉर योग में भाग लेंगे।

मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह की अध्यक्षता में गुरुवार को सचिवालय में आयोजित बैठक में तय किया गया कि 17 जून को डीजीपी अनिल रतूड़ी के नेतृत्व में सभी पुलिस अधिकारी सुबह 07 बजे पुलिस मुख्यालय से कनक चैक होते हुए घंटाघर तक वॉक फॉर योग में भाग लेंगे।

इसी क्रम में 18 जून को मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह के नेतृत्व में सचिवालय के सभी पुरुष अधिकारी और कर्मचारी सुबह 07 बजे सचिवालय से घंटाघर होते हुए परेड ग्राउंड तक वाॅक फॉर योग में भाग लेंगे। इसी दिन अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी के नेतृत्व में सचिवालय से महिला अधिकारियों और कर्मचारियों का दल सुबह 07 बजे सचिवालय से जीएमवीएन कार्यालय तक वाॅक फॉर योग में शामिल होंगे.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments