इन्द्रलोक विहार में सड़क के निर्माण कार्याें का शिलान्यास

0
249

इन्द्रलोक विहार में सड़क के निर्माण कार्याें का शिलान्यास

देहरादून धर्मपुर विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत क्षेत्रीय विधायक/कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल ने हरिद्वार बाईपास स्थित होटल सरोवर पोर्टिको के पीछे स्थित इन्द्रलोक विहार में एम.डी.डी.ए द्वारा सड़क के निर्माण कार्याें का शिलान्यास किया गया। मंत्री ने अपने सम्बोधन में कहा कि राज्य सरकार का प्रयास विकास योजनाओं को अन्तिम व्यक्ति तक पंहुचाना है तथा वे इसके लिए हर सम्भव प्रयासरत है। उन्होने अधिकारियों को निर्देश दिेये की जो भी निर्माण कार्य किये जाने है वह व्यवस्थित हो जिसमें बिजली, पानी, सीवर निकासी की उचित व्यवस्थाओं हेतु पहले से ही योजना तैयार कर ली जाए। उन्होने एम.डी.डी.ए के अधीक्षण अभियन्ता अनिल त्यागी को निर्देश दिये कि इन दिनों ठण्ड की वजह से विटूमिन्स, रोड़ी बिछाने में आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करें, जो ठण्डक के दीनों में सड़क निर्माण में उपयुक्त रहती है। उन्होने सड़क निर्माण के साथ ही नालियों एवं जल निकासी के भी व्यवस्थित करने के निर्देश दिये। उन्होेने विद्युत विभाग को क्षेत्र में शेष जगहों पर पर्याप्त विद्युत पोल लगाने तथा विद्युत व्यवस्था दुरूस्त करने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद गुलिस्ता अंसारी रईस अहमद, इन्द्रलोक विहार रेजीडेन्सियल समिति के अध्यक्ष इन्द्रेव गोदियाल, सचिव विनय गौतम, कोषाध्यक्ष शोभा गोदियाल, बी.एन पाण्डे सहित क्षेत्रीय जनता उपस्थित थी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments