हरिद्वार पंचायत चुनाव को क्या जीता पायेगी इंद्रा

0
429

हरिद्वार पंचायत चुनाव को क्या जीता पायेगी इंद्रा
देहरादून प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा हरिद्वार पंचायत चुनावों के मद्देनजर पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित करने की दृष्टि से प्रभारी मंत्री डाॅ0 (श्रीमती) इन्दिरा हृदयेश की अध्यक्षता में वरिष्ठ कांग्रेसजनों की 56 सदस्यीय चुनाव अभियान समिति के गठन के साथ ही विकासखण्डवार चुनाव संचालन समितियों का गठन किया गया है। विकासखण्डवार बनाई गई चुनाव संचालन समितियों में प्रदेश सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी तथा अनुषांगिक संगठनों व प्रकोष्ठों के अध्यक्षगण शामिल हैं।
प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मथुरादत्त जोशी ने बताया कि पार्टी द्वारा चुनाव संचालन समिति में सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ पार्टी के अनुषांगिक संगठनों एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्षगणों को भी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होने कहा कि पार्टी के सभी संगठन पंचायत चुनाव में एकजुट होकर पार्टी द्वारा अधिकृत किये गये प्रत्याशियेां की विजय सुनिश्चित करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments