शटलर पीवी सिंधू स्पेन ने कैरोलिना मारिन को हरा कर जीती इंडिया ओपन

0
135

शटलर पीवी सिंधू ने स्पेन  कैरोलिना मारिन को हरा कर जीती इंडिया ओपन 
India-Pv-Sandhu-Win-India-Open-Series-Kehroleen-Marine

कहते है अगर हौसला है तो कोई भी काम मुशिकल नहीं होता कुछ ऐसा ही कर दिखाया भारत की शटलर पीवी सिंधू ने उन्होंने अपनी रियो ओलंपिक के फाइनल में मिली हार का बदला लेते हुए स्पेन की कैरोलिना को हरा कर अपना प्रथम इंडिया ओपन सुपर सीरिज पर जीत दर्ज की है। काफी समय से ओलंपिक के फाइनल में मिली हार का बदला लेने के लिए संधू तैयारी कर रही थी इसी का नतीजा रहा की वो अपनी कोशिश में पूरा हो पायी है रोज़ाना कड़ी मेहनत उनकी जीत के सपने को पूरा किये जाने में आगे आयी है।

ओलंपिक के फाइनल में मिली हार का बदला

भारतीय शटलर पीवी सिंधू ने रियो ओलंपिक के फाइनल में मिली हार का बदला लेते हुए रविवार को विश्व की नंबर तीन शटलर स्पेन की कैरोलिना मारिन को हराकर अपना पहला इंडिया ओपन सुपर सीरीज खिताब जीत लिया। ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधू ने ओलंपिक चैंपियन को 21-19, 21-16 से मात दी। सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में घरेलू समर्थकों के सामने पांचवीं वरीय सिंधू ने मुकाबले की शुरुआत से ही दबदबा बनाए रखा और 46 मिनट में मैच जीत लिया। सिंधू पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थीं और खिताब जीतने में सफल रहीं। यह उनके करियर की दूसरी सुपर सीरीज ट्रॉफी है। पिछले साल चाइना ओपन के रूप में पहला सुपर सीरीज खिताब जीता था।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments